एक्ट्रेस रिया सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड Photo, बोलीं- 'शांत महिलाएं होती हैं पागल!'

रिया सेन, शर्मन जोषी और साहिल खान की फिल्म 'स्टाइल' से चर्चा में आई थीं.

बॉलीवुड (Bollywood) और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज (Riya Sen Bold Photos) के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार सबको पसंद आ रहा है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में शांत महिलाओं पर एक टिप्पणी की है. देखिए Photo.

  • Share this:
    बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर साउथ इंडियन सिनेमा (South Indian Cinema) में काम कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) जितना अपनी अदाओं और अंदाज के लिए जानी जाती हैं, उतना ही अपने बोल्ड अवतार के लिए भी मशहूर हैं. रिया सेन की फोटोज (Riya Sen Photos) इंस्टाग्राम (Instagram) पर तहलका मचाती हैं. रिया सेन की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज सभी को दीवाना बना लेती हैं. सोशल मीडिया पर ही नहीं, फिल्मों में भी रिया अपनी अदाओं का जादू चला देती हैं.



    हाल ही में रिया सेन ने इंस्टाग्राम (Riya Sen Instagram) पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. इस फोटो में उन्होंने बिकिनी टॉप (Bikini Top) पहना है. फोटो तो खास है ही, उसके साथ उनका कैप्शन भी काफी अलग है. रिया सेन ने इस फोटो के साथ लिखा- 'एक शांत महिला आमतौर पर पागल होती है'. वैसे उनके इस शांत लुक को देखकर उनके फैंस अपना दिल हार बैठ रहे हैं. वैसे कुछ लोग ये अंदाजा भी लगा रहे हैं कि रिया की फोटो पर लिखे इस कैप्शन का क्या अर्थ है. सिमरिता सिंह नाम की यूजर ने व्यंग करते हुए पूछ लिया- 'क्या, आप शांत हैं?'

    riya sen

    ये पहली बार नहीं है जब रिया सेन ने इतनी बोल्ड फोटो (Riya Sen Bold Photo) पोस्ट की है. इससे पहले भी उनकी कई बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं. मुनमुन सेन (Moon Moon Sen) की बेटी और सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) की पोती रिया सेन ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. उनकी पहली फिल्म 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'विशकन्या' थी. इसके बाद साल 1999 में बतौर लीड एक्ट्रेस रिया सेन तमिल फिल्म 'ताज महल' में नजर आई थीं. लीड एक्ट्रेस के तौर पर रिया की पहली हिंदी फिल्म 'स्टाइल' थी. रिया ने हिंदी की साथ, बंगाली, तमिल, मलयालम, तेलुगू और उड़िया फिल्मों में भी काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.