बॉलीवुड सेलेब्स ने ईद की बधाई दी, अनिल कपूर ने लिखा- उनके लिए प्रे करें जिनका साथ देने को कोई बचा नहीं है

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. (Photo- @suzkr)

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. (Photo- @suzkr)

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस को ईद (Eid) की मुबारकबाद दी है. उन्होंने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सबा अली खान, सुजैन खान और आर माधवन ने भी सोशल मीडिया पर ईद की मुबारकबाद दी है.

  • Share this:

मुंबई. देश भर में ईद-उल-फितर (Eid-ul-Fitr) का त्योहार शुरू हो गया है और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से इंटरनेट पर शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. उन्होंने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है क्योंकि देश में कोरोनो वायरस महामारी की दूसरी लहर कहर बरपाए हुए है.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्विटर पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने हिस्ट्री आर्काइव्स की एक इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है. इसमें मुश्किल दौर में ताकत हासिल करने के बारे में एक सुंदर कविता शामिल थी. एक्टर ने इस कविता के अंत में अपनी लाइनों को जोड़ा है. एक्टर ने लिखा है कि, 'उन लोगों के लिए प्रे करें जो अब और प्रे नहीं कर सकते. उन लोगों के लिए प्रे करें, जिन्हें इस कठिन समय में अधिकांश अन्य लोगों की तुलना में प्रार्थनाओं की अधिक जरूरत है, जिसके लिए प्रार्थना करने या साथ देने के लिए कोई बचा नहीं है. इस ईद पर हम यह करते हैं. आप सभी के लिए.'

अनिल कपूर की पोस्ट.

एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी अपने फैंस से ईद की बधाई दी है. साथ ही उनसे मास्क पहनने, घर पर रहने और सेफ रहने का निवेदन किया है. बैकग्राउंड में लटके हुए अर्धचंद्र और मस्जिद की अपने ट्विटर अकाउंस से इमेज शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, 'ईद मुबारक. #StayHomeStaySafe #MaskOn. सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'ईद मुबारक! हर किसी के लिए... जो आज और कल से शुरू करते हैं .. कल और हमारे जैसे... शुक्रवार. साथ ही उन्होंने घर पर रहने और सुरक्षित रहने का भी संदेश दिया है.'

अभिषेक बच्चन की पोस्ट.

सुजैन खान ने भी फेस्टिवल पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'चंद्रमा की रोशनी सीधे आप पर पड़ सकती है और समान मात्रा में शक्ति और करुणा के साथ आपके लिए सबसे अच्छा वर्जन निकालती है... आज और हमेशा के लिए. अल्लाह आपको दया, धैर्य और प्रेम का आशीर्वाद दे रहा है. ईद मुबारक.' आर माधवन ने भी ट्विटर पर ईद की शुभकामनाएं दी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज