Home /News /entertainment /

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की याद में शेयर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर, लोगों ने कहा- 'TRUE LOVE'

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की याद में शेयर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर, लोगों ने कहा- 'TRUE LOVE'

बोनी कपूर के शेयर करते ही वायरल हुई श्रीदेवी की पुरानी तस्वीर (फोटो साभारः Instagram @boney.kapoor)

बोनी कपूर के शेयर करते ही वायरल हुई श्रीदेवी की पुरानी तस्वीर (फोटो साभारः Instagram @boney.kapoor)

Sridevi Throwback Photo Viral: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'लखनऊ में वर्ष 2012 में सहारा शहर में दुर्गा पूजा का एक उत्सव मनाया जा रहा है.' यानी साफ है कि श्रीदेवी की ये तस्वीर साल 2012 में लखनऊ में ली गई थी. इस तस्वीर में श्रीदेवी के माथे, गाल और पीठ पर सिंदूर लगे हुए हैं. वहीं, श्रीदेवी के पीठ पर सिंदूर से अंग्रेजी में बोनी कपूर का नाम लिखा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

Sridevi Throwback Photo Viral: फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी पत्नी व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को काफी मिस करते हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद से भले ही बोनी कपूर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करते ही रहते हैं. एक बार फिर बोनी कपूर ने श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रीदेवी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘लखनऊ में वर्ष 2012 में सहारा शहर में दुर्गा पूजा का एक उत्सव मनाया जा रहा है.’ यानी साफ है कि श्रीदेवी की ये तस्वीर साल 2012 में लखनऊ में ली गई थी. इस तस्वीर में श्रीदेवी के माथे, गाल और पीठ पर सिंदूर लगे हुए हैं. वहीं, श्रीदेवी के पीठ पर सिंदूर से अंग्रेजी में बोनी कपूर का नाम लिखा हुआ है.

Boney Kapoor, Sridevi

Instagram Printshot

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की ये तस्वीर वायरल हो रही हैं. लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट करते हुए श्रीदेवी को याद कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने बोनी कपूर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ट्रू लव को भगवान ने तोड़ दिया. वहीं, फैंस फोटो पर रोने वाले इमोजी बना रहे हैं.

boney kapoor family

बता दें, बोनी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं. ‘मिस्टर इंडिया’, ‘जुदाई’, ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर बोनी की पूरी फैमिली ही फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती है. भाई अनिल कपूर (Anil Kapoor), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) एक्टर हैं, तो बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जाह्नवी कपूर एक्ट्रेस हैं. अर्जुन, बोनी की पहली वाइफ मोना कपूर के बेटे हैं तो जाह्नवी दूसरी वाइफ श्रीदेवी की बेटी हैं. बोनी कपूर चार बच्चों के पिता है. अर्जुन, जाह्नवी के अलावा खुशी और अंशुला भी हैं. बोनी ने 1996 में मोना को डिवोर्स देकर फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी से शादी कर ली थी.

Tags: Boney Kapoor, Sridevi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर