लाइव टीवी

लड़के ने लड़की को मारा थप्‍पड़, Video वायरल होते ही TikTok पर भड़के लोग

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 6:09 PM IST
लड़के ने लड़की को मारा थप्‍पड़, Video वायरल होते ही TikTok पर भड़के लोग
टिकटॉक पर वायरल हो रहा है वीडियो.

इस वीडियो में एक लड़का अपने साथ खड़ी लड़की को थप्पड़ मारता है और उसे धक्के मारकर गिरा देता है. इस वीडियो को बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने गुस्सा जाहिर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 6:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई: टिकटॉक (TikTok) का खुमार हर उम्र के लोगों पर सिर चढ़ के बोल रहा है. टिकटॉक ऐप (TikTok App) के जरिए लोग अपने टैलेंट को पेश कर रहे हैं. टिकटॉक के बहुत से वीडियो को आप आमतौर पर अपने सोशल अकाउंट्स (Social Account) में देखते होंगे. हाल ही में एक टिकटॉक का वीडियो (Video) जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का अपने साथ खड़ी लड़की को थप्पड़ मारता है और उसे धक्के मारकर गिरा देता है. इस वीडियो को बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने गुस्सा जाहिर किया है.

 

सिर्फ ओनिर ही नहीं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी आपत्ति जताई है. ओनिर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह बहुत परेशान करने वाला है. टिकटॉक इंडिया को इस चीज के लिए उत्तरदायी होना चाहिए कि वह किस काम के लिए अनुमति दे रहा है. कुछ कूल नहीं है.'

एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी कमेंट किया. उन्होंने कहा कि 'बोला था मैंने'. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपना विरोध जता रहा है. कई यूजर्स भारत में एक बार फिर टिकटॉक पर लोग भड़क गए.आपको बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के जरिए खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 6:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर