#BoycottAmazon: ‘द फैमिली मैन 2’ को लेकर फिर से भड़के फैंस, सोशल मीडिया चल रही बायकॉट की मांग

सोशल मीडिया पर #BoycottAmazon की मांग उठ रही है. फाइल फोटो

सोशल मीडिया पर #BoycottAmazon की मांग उठ रही है. फाइल फोटो

कुछ लोगों को 'द फैमली मैन' (The Family Man 2) सीरीज खूब पसंद आ रही है, वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद भी इसे लेकर खूब हंगामा हुआ था.

  • Share this:

मुंबई: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमली मैन' (The Family Man 2) के दूसरे सीजन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 4 जून को र‍िलीज होने वाली ये सीरीज 3 जून को ही देर शाम र‍िलीज कर दी गई थी. कुछ लोगों को यह सीरीज खूब पसंद आ रही है, वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद भी इसे लेकर खूब हंगामा हुआ था. इस बीच सोशल मीडिया पर #BoycottAmazon की मांग उठ रही है.

सीरीज के ट्रेलर को देखकर ही काफी विरोध किया गया था. इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) को सुसाइड बॉम्बर के रुप में दिखाया गया है. इस रोल से तमिल फैंस नाराज हो गए हैं. तमिल दर्शकों का आरोप है कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में तमिल कम्युनिटी को आतंकी के तौर पर पेश किया जा रहा है. इसकी वजह से ही सीरीज का विरोध किया जा रहा है. हालांकि मेकर्स ने साफ किया था कि पहले सीरीज को देखा जाए और फिर तय करें कि वेब शो तमिलों के खिलाफ है या नही. लेकिन अभी भी यूजर्स का गुस्सा शांत नहीं हुआ है और ट्विटर पर द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड करने लगा है. नीचे देखिए कुछ ट्वीट.

The Fimly man 2
फोटो साभार: Twitter

The Fimly man 2
सोशल मीडिया पर #BoycottAmazon की मांग उठ रही है.

The Fimly man 2
सोशल मीडिया पर #BoycottAmazon की मांग उठ रही है.

The Fimly man 2
सोशल मीडिया पर #BoycottAmazon की मांग उठ रही है.

आपको बता दें राज्यसभा सांसद वाइको ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' पर जल्द से जल्द रोक लगाने की मांग की थी. वाइको के मुताबिक, तमिल एलम वॉरियर्स के सैक्रिफाइज को आतंकवादी गतिविधियों के तौर पर गलत ढंग से दिखाया है. तमिल एक्ट्रेस समांथा को पाकिस्तानी कनेक्शन वाली आतंकवादी दिखाया गया है. इससे तमिलियन्स की संस्कृति और भावनाएं आहत हुई हैं. इसलिए तमिल लोगों ने इस सीरीज के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज