'BP High' रेणुका पवार के गाने ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिंगर का Video

रेणुका पवार का वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@renukapanwar)

रेणुका पवार का वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@renukapanwar)

रेणुका पवार (Renuka Panwar) की अदाकारी और आवाज दोनों के ही उनके फैंस दिवानें हैं. अपनी एक्टिंग से फैंस का दिन जीतना वे बखूबी जानती हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ यूट्यूब पर ही उनके गानों में लाखों व्यूज आते हैं. इंस्टाग्राम में भी उन्हें लाखो लोग फॉलो करते हैं.

  • Share this:

मुंबई: मशहूर हरियाणवी गायिका रेणुका पवार (Renuka Pannwar) अक्सर ही अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा हो भी क्यों ना जब उनके हर एक गाने पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. रेणुका (Renuka Panwar Haryanvi Song) जब भी कोई नया हरियाणवी गाना (Haryanvi Song) लेकर आती हैं तो वह देखते देखते ही सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है. इस बार भी ऐसा ही हो रहा है. उनका बीपी हाई (BP Heigh) गाना इन दिनों जमकर सुना जा रहा है.

रेणुका की अदाकारी और आवाज दोनों के ही उनके फैंस दिवानें हैं. अपनी एक्टिंग से फैंस का दिन जीतना वे बखूबी जानती हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ यूट्यूब पर ही उनके गानों में लाखों व्यूज आते हैं. इंस्टाग्राम में भी उन्हें लाखो लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में रेणुका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

52 गज का दामन गाने से तहलका मचाने वाली रेणुका के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने गाने बीपी हाई पर एक्सप्रेशन्स दे रही है. उनके इस वीडियो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. उनके इनोसेंट फेस और क्यूट स्माइल ने फैंस को दीवाना बनाकर रखा है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.




बता दें कि रेणुका पवार उन चंद कलाकारों में शामिल हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से चंद दिनों में ही हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनके 52 गज का दामन और छन-छन जैसे गानों ने खूब सुर्खियां बटोरी. रेणुका के गानों का क्रेज इस कदर है कि लोग उन्हें कमेंट करके नए गानों की डिमांड कर रहे हैं. रेणुका अभी तक हरियाणवी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दे चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज