• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • #ThrowbackThursday: क्यूट से दिख रहे दो युवक हैं तेलुगू सिनेमा के बादशाह, क्या आप बता पाएंगे एक्टर्स के नाम?

#ThrowbackThursday: क्यूट से दिख रहे दो युवक हैं तेलुगू सिनेमा के बादशाह, क्या आप बता पाएंगे एक्टर्स के नाम?

सोशल मीडिया पर इन दो तेलुगू एक्टर्स की कई फोटोज पहले भी वायरल हुई हैं. जानिए इनकी असली पहचान

सोशल मीडिया पर इन दो तेलुगू एक्टर्स की कई फोटोज पहले भी वायरल हुई हैं. जानिए इनकी असली पहचान

#ThrowbackThursday: सोशल मीडिया (Social Media) पर तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के दो सबसे एक्टर्स (Telugu Actors) की बचपन की फोटो (Childhood Photo of Actors) खूब वायरल हो रही है. क्या आप इस फोटो को देखकर बता सकते हैं इन स्टार्स का नाम?

  • Share this:

    सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलेब्स से जुड़ी ऐसी कई फोटोज वायरल (Viral Photo) होती रहती हैं जो अनसीन होती हैं. जिसे लोग कम ही देखे होते हैं. इन फोटोज में सबसे खास होती हैं एक्टर-एक्ट्रेसेज की यंग एज की फोटोज जिसमें उनके पुराने लुक और अंदाज को देखकर पहचान पाना मुश्किल होता है. #ThrowbackThursday के मौके पर सोशल मीडिया पर एक और फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आज के दो चमकते सितारे अपने बचपन (Childhood Photo of Actors) के क्यूट लुक में नजर आ रहे हैं.

    ram charan allu arjun childhood photo

    इस तस्वीर को गौर से देखिए. क्या आप इन दोनों बच्चों को पहचान पा रहे हैं? अगर नहीं तो हम आपको हिंट देते हैं. ये दोनों आज के दौर में तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के सबसे फेमस एक्टर हैं. दोनों को ही सुपरस्टार का तमगा प्राप्त है. एक अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जाने जाते हैं और दूसरे अपने इंटेंस रोल के लिए. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में नजर आ रहे ये क्यूट से युवक कौन हैं. तस्वीर में लाल टीशर्ट में दिखाई दे रहे युवक हैं सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनके साथ खड़े हैं तेलुगू सिनेमा के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun). अल्लू अर्जुन और राम चरण का याराना बहुत पुराना है. दोनों की कई चाइल्ड-हुड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शायद आप ना जानते हों कि अल्लू अर्जुन और राम चरण रिश्ते में भाई लगते हैं. राम चरण के पिता और मेगास्टार चीरंजीवी (Chiranjeevi) की पत्नी सुरेखा के भाई हैं अल्लू अरविंद जो खुद एक जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं. अल्लू अरविंद के बेटे हैं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन. यानी अल्लू अर्जुन, राम चरण के ममेरे भाई हैं.

    दोनों सुपरस्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) की रिलीज डेट सामने आ गई है. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का पहला गाना इसी महीने 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) नजर आएंगे. इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. दूसरी ओर सुपरस्टार राम चरण की बात करें तो उनकी और चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्या’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के दो गाने जल्द ही पूरे किए जाएंगे. इसके अलावा वो एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में भी नजर आने वाले हैं. उनके साथ जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बर्थडे पर ये अनाउंस किया गया है कि राम चरण की 15वीं फिल्म RC15 में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को दिग्गज निर्देशक शंकर (Shankar) डायरेक्ट करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज