इस एक्ट्रेस पर लगा मां की हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस पर लगा मां की हत्या का आरोप

ये एक्ट्रेस कैप्टन अमेरिका (Captain America Actress) में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं.

  • Share this:
    वॉशिंगटन. हाल ही में एक जानी-मानी एक्ट्रेस से जुड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस एक्ट्रेस पर अपनी ही मां की हत्या के गंभीर आरोप लग रहे हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन अमेरिका' में नजर आईं मौली फिट्जगेराल्ड (Captain America Actress Mollie Fitzgerald) हैं. मौली फिट्जगेराल्ड के खिलाफ ओलाथ पुलिस डिपार्टमेंट एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है (Mollie Fitzgerald Arrested). ओलाथ पुलिस डिपार्टमेंट ने इसकी जानकारी ट्विटर (Twitter) पर दी है. बताया जा रहा है कि मौली की गिरफ्तारी न्यू ईयर की शाम को केंसास के ओलाथ इलाके से हुई है.

    'अमेरिका: द फर्स्ट अवेंजर' में छोटा सा रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मौली फिट्जगेराल्ड पर अपनी मां को कथित रूप से चाकू मारने का आरोप है जिसके चलते यूएस के मिसौरी की पुलिस ने मौली को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को एक सूत्र से मौली की मां पैट्रिशिया ई फिट्जगेराल्ड के घर पर कुछ गलत गतिविधियों की शिकायत मिली थी. जिसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए जब पुलिस वहां पहुंची तो पैट्रिशिया को मृत पाया, उनके शरीर पर चाकू का घाव भी देखे गए. जिसके बाद उन्हें मौके पर ही मृत घोषित कर दिया.

    कैप्टन अमेरिका में Mollie Fitzgerald


    बताया जा रहा है को पैट्रिशिया की जानने वाली एक महिला से भी बातचीत की गई है. वहीं ओलाथ पुलिस डिपार्टमेंट फिलहाल इस मामले का जांच कर रही है. वहां के लोकल न्यू चैनल्स की मानें तो जांच के बाद पुलिस ने मौली पर सेकंड डिग्री मर्डर का चार्ज लगाया है और गिरफ्तारी के साथ-साथ उनपर 500,000 यूएस डॉलर्स जुर्माना भी लगाया.

    मौली फिट्जगेराल्ड क्रिस इवांस की फिल्म 'कैप्टेन अमेरिका: द फर्स्ट अवेंजर' के अलावा भी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म डायरेक्टर जो जॉनसन के साथ बतौर असिस्टेंट भी काम किया था. वहीं मौली फिट्जगेराल्ड एक सफल मॉडल भी रह चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

    ये भी पढ़ें- 45 वर्षीय महिला ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को बताया अपनी मां, 50 करोड़ हर्जाना मांगा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.