Bigg Boss 14 में नहीं जा रहे हैं कैरी मिनाती, यूट्यूबर भुवन बाम बोले- तू अगले साल भी जाएगा

कैरी मिनाती का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @CarryMinati/Twitter

कैरी मिनाती (Carry Minati) यानी अजय नारंग (Ajey Narang) ने हाल ही में राज खोला और बताया कि वह शो में शामिल नहीं होने जा रहे हैं. इस खबर से केरी के फैंस काफी खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो का नया सीजन 3 अक्टूबर से टेलीकास्ट होने जा रहा है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कौन से कंटेस्टेंट इस राज से पर्दा भले न उठ पाया हो, लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है. हाल ही में खबर आई थी कि इस बार बिग बॉस में यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) तड़का लगाने जा रहे हैं. कैरी मिनाती का नाम सुनते ही उनके फैंस काफी नाराज हो गए. कैरी यानी अजय नारंग (Ajey Narang) ने हाल ही में राज खोला और बताया कि वह शो में शामिल नहीं होने जा रहे हैं.



    कैरी मिनाती (Carry Minati) उर्फ अजय नारंग ने सोशल मीडिया (social media) पर ट्रोल होने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने शो में एंट्री की खबरों को नाकार दिया और कहा- 'मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं. जो भी आप पढ़ रहे हैं, उस पर विश्वास न करें'.



    कैरी की ये पोस्ट पढ़ने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं. वहीं, यूट्यूबर भुवन बाम ने कैरी का ये ट्वीट देखने के बाद मजेदार कमेंट किया है, भुवन बाम ने लिखा- तू अगले साल भी जाएगा. जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं. इसके साथा उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की हैं. भुवन की पोस्ट पर कैरी ने रिप्लाई हंसने वाली इमोजी से ही किया है.

    दरअसल, पिछले कई सीजन से यूट्यूबर भुवन बाम का भी नाम सामने आता रहता है, लेकिन वो अब तक शो में नहीं देखे गए हैं.

    अपने शानदार अंदाज, प्रतिक्रिया और ऑनलाइन गेमिंग वीडियो के लिए पहचाने जाने वाले कैरी मिनाती फरीदाबाद के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस जस्मिन भासीन, पवित्र पूनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत निलकानी आदि सेलेब्स के नाम भी सामने आए हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी शो के कंटेस्टेंस के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है. इस बार कोरोना वायरस को ध्यान रखते हुए शो में और शो में एंट्री से पहले कई तरह की व्यवस्था की गई है ताकि वायरस के फैलने का डर कम हो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.