लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस ने इस फिल्म डायरेक्टर और दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 6:00 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस ने इस फिल्म डायरेक्टर और दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR
मंजू वारियर ने अपनी बात पुलिस तक पहुंचा दी है.

केरल पुलिस ने विज्ञापन फिल्म निर्माता से निर्देशक बने श्रीकुमार मेनन और उनके दोस्त के खिलाफ लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर (Manju Warrier) ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 6:00 PM IST
  • Share this:
त्रिशुर. केरल पुलिस ने विज्ञापन फिल्म निर्माता से निर्देशक बने श्रीकुमार मेनन के खिलाफ लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर (Manju Warrier) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. अभिनेत्री का आरोप है कि निर्देशक उन्हें कथित तौर पर धमकी दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे हैं.

अभिनेत्री ने 22 अक्टूबर को राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा से मुलाकात की थी और शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने पीटीआई-भाषा को गुरुवार को बताया कि उनके पास बुधवार को शिकायत पहुंची. इसके बाद उन्होंने निर्देशक पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और जांच के लिए उसे अपराध शाखा के पास भेजा गया है.

मेनन ने अभिनेत्री के साथ कई विज्ञापन बनाए थे, जिसमें अभिनेत्री मुख्य भूमिका में थीं. स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री ने मेनन और उनके एक दोस्त के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. यही नहीं वारियर ने जांच के लिए कुछ डिजिटल सबूत भी पुलिस को सौंपे हैं.

मंजू वारियर मोहन लाल के साथ फिल्म कर चुकी हैं.


यह भी पढ़ेंः सोनाक्षी सिन्हा ने 'चुराई' मलाइका अरोड़ा की ड्रेस? वायरल हो रही ये तस्वीरें

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में MeToo को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. एक बार फिर से इंडस्ट्री में महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों को लेकर ना केवल मुखर हो रही हैं बल्कि अब वे अपनी बात लेकर तत्काल पुलिस का रुख करने लगी हैं.

Manju Warrier
मंजू वारियर मोहन लाल के साथ फिल्म कर चुकी हैं.

Loading...

एक अर्से तक महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों को लेकर आवाज नहीं उठाती थीं. वे ऐसे मामलों को सह लेती थीं और नजरअंदाज कर कर देती थीं. लेकिन अब यह दौर खत्म होता नजर आ रहा है. महिलाएं इतना साहस दिखा रही हैं कि वे अपने साथ होने वाले अत्याचारों को लेकर पुलिस का रुख कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः 

सिंगल हैं सलमान खान, अरबाज ने इस न्यूज रिपोर्टर को दिया शादी का 'ऑफर'
शादी की खबरों के बीच लंदन पहुंचे आलिया-रणबीर, सामने आई तस्वीरें,क्या है माजरा?
KBC-11 में जीते पैसों से पत्नी के लिए मंगलसूत्र खरीदना चाहता है ये कंटेस्टेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंटरव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...