शहनाज की पोस्ट पर कमेंट कर रात भर ट्रेंड रहे कार्तिक आर्यन बोले- मेरी मां टेंशन में हैं

शहनाज की पोस्ट पर कमेंट कर रात भर ट्रेंड रहे कार्तिक आर्यन बोले- मेरी मां टेंशन में हैं
शहनाज गिल और कार्तिक आर्यन.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) उलझन में थे कि वह पूरी शाम ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहे थे लेकिन उनके प्रशंसकों ने उन्हें बताया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill) की पोस्ट पर कमेंट किया था.

  • Share this:
कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) उलझन में थे कि वे मंगलवार को पूरी शाम ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहे थे. उनके प्रशंसकों ने उन्हें बताया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने शहनाज़ गिल की पोस्ट पर एक कमेंट किया था. अभिनेता कार्तिक आर्यन खुश हैं और उनकी मां को चिंता है कि वह मंगलवार को पूरी रात ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे. आधी रात के आसपास, कार्तिक ने अपने फॉलोवर्स से पूछा कि क्यों #KartikAaryan पूरे शाम से ट्रेंड कर रहा है और वे श्योर हैं कि ये पर्याप्त हो चुका है.

कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर पूछा कि, ‘यार प्लीज़ कोई बता दो शाम से #KartikAaryan क्यों ट्रेंड कर रहा है, अब मम्मी को टेंशन हो रही है.’ जल्द ही, उनके प्रशंसकों ने उन्हें बताया कि उन्होंने बिग बॉस के शहनाज गिल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया था, इसलिए वे ट्रेंड कर रहे हैं. एक शख्स ने उन्हें जवाब दिया कि ‘क्योंकि आपने शहनाज़ का फॉलो किया है और उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की है. बहुत बहुत धन्यवाद! # शहनाज़ गिल. ट्विटर पर शहनाज़ के एक फैनपेज पर की गई एक टिप्पणी पढ़ें ‘क्योंकि शहनाज़ गिल की पोस्ट पर आपने टिप्पणी की है.’ दूसरे पोस्ट में एक यूजर ने लिखा है कि, ‘क्योंकि शहनाज़ आपसे प्यार करती हैं’.





शहनाज ने शेयर की थी ग्लैमरस तस्वीर
शहनाज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर खुद की एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी और उसके कैप्शन में सभी को 'सभी का सम्मान करने' के लिए कहा था. कार्तिक ने टिप्पणी में उससे पूछा, ‘उसको भी जिसने सबसे पहले बैट खाया था’ (कोरोनोवायरस महामारी और इसके पीछे के कारण का जिक्र करते हुए). कार्तिक के जवाब को 25,432 लाइक्स और 6275 रिप्लाई मिले. शहनाज़ ने एक शालीन इमोजी के साथ जवाब दिया और अपने स्टैंड रेस्पेक्ट आल के रुख के साथ डटी रहीं.



 




View this post on Instagram




 

Respect everyone ✅ ✨ 💓💓💓


A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on






शहनाज़ एक सिंगर और मॉडल हैं, जिन्होंने हिट रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीज़न में हिस्सा लिया था. तब से वे दो वीडियोज में दिख चुकी हैं. इनमें से एक वीडियो में वे अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के साथ है, जिनसे वह शो में मिली थीं. इस बीच, कार्तिक भूल भूलैया 2 और दोस्ताना 2 में दिखाई देंगे. दोनों फिल्मों का निर्माण कोरोनोवायरस महामारी के कारण बंद हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading