लाइव टीवी

TikTok स्टार फैसल शेख के खिलाफ इस मामले में वकील ने दर्ज कराया केस, अब मिल रही धमकियां

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 8:53 PM IST
TikTok स्टार फैसल शेख के खिलाफ इस मामले में वकील ने दर्ज कराया केस, अब मिल रही धमकियां
इससे पहले भी विवादों में फंस चुके हैं फैसल शेख.

टिकटॉक (TikTok) स्टार फैसल शेख (Faisal Shaikh) के खिलाफ लॉकडाउन के बाद भी घर के बाहर जाकर वीडियो बनाने पर वकील ने शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है, जिसके चलते लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है. इस बीच अभी भी कुछ लोग हैं, जो बिना काम के बाहर घूम रहे हैं, जिन पर प्रशासन कार्रवाई भी कर रही है. इस बीच टिकटॉक (TikTok) स्टार फैसल शेख (Faisal Shaikh) के खिलाफ भी इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल, फैसल शेख ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर के बाहर दिखाई दे रहे थे. जिसे देखने के बाद एक वकील ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

लेकिन, यह मामला अब सुर्खियों में इसलिए भी आ गया है, क्योंकि फैसल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले वकील ने आरोप लगाया है कि जबसे उन्होंने टिकटॉक स्टार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, उन्हें लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं. वकील अली काशिफ खान का दावा है कि जब से उन्होंने फैसल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है उन्हें केस वापस लेने के लिए कहा जा रहा है. यही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां भी दी जा रही है.

दरअसल, वकील अली काशिफ खान ने फैसल खान उर्फ mr.Faisu को लेकर इस बात की शिकायत की थी कि लॉकडाउन के बावजूद वह घर के बाहर जाकर वीडियो बना रहे हैं. काशिफ खान ने इसकी शिकायत अंबोली पुलिस स्टेशन के साथ ही साइबर क्राइम में भी की है, जिसके बाद से उन्हें धमकी दी जा रही है. स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू के दौरान वकील काशिफ खान ने यह दावा किया है.








 




View this post on Instagram




 

🕴🏻 . #faisusquad ❤️ . #keepgoing #keepmotivating #faisusquad #kbye


A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07) on









बता दें इसके पहले भी अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. दरअसल, धर्म विशेष पर टिप्पणी करते हुए एक वीडियो बनाया था. जिसे लेकर खूब बवाल हुआ था. इसके बाद टिकटॉक ने उनपर एक्शन लेते हुए उनका टिकटॉक अकाउंट भी डिलीट कर दिया था, जिसके बाद अभी फैसल ने टिकटॉक पर वापसी की है, लेकिन उनकी गतिविधियों को लेकर विवाद लगातार जारी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading