Home /News /entertainment /

प्रभास की 'राधे श्याम' की रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, फिल्म के डायरेक्टर का TWEET वायरल

प्रभास की 'राधे श्याम' की रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, फिल्म के डायरेक्टर का TWEET वायरल

फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी. (फोटो साभारः Twitter @director_radhaa)

फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी. (फोटो साभारः Twitter @director_radhaa)

पहले फिल्म ‘राधे श्याम (Radhe Shyam)’ 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए इसकी रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी गई थी. जब फिल्म 14 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाई, तो उसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की अफवाहें उड़ी. अब फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार (Radha krishna Kumar) ने 26 जनवरी को एक ट्वीट कर इस बात को साफ कर दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम (Radhe Shyam)’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. पहले यह फिल्म 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए इसकी रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी गई थी. जब फिल्म 14 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाई, तो उसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की अफवाहें उड़ी. अब फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार (Radha krishna Kumar) ने 26 जनवरी को एक ट्वीट कर इस बात को साफ कर दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी.

राधा कृष्ण कुमार ने आज एक ट्वीट करते हुए सबसे पहले लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी, फिर उन्होंने लिखा कि फिल्म ‘राधे श्याम’ सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में ये भी बताया कि जल्द ही इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की जाएगी.

Prabhas, Radhe Shyam, Pooja Hegde

Twitter Printshot

बता दें, जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से दर्शकों के बीच इसे थिएटर में देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ‘राधे श्याम’ में पूजा और प्रभास पहली बार पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में प्रभास स्टीरियस लवर ब्वॉय विक्रम आदित्य के किरदार में हैं, जो हाथ देखकर लोगों का भविष्य पढ़ लेता है और जब इनकी मुलाकात प्रेरणा यानी पूजा से होती है तो उन्हें दिल दे बैठता है.

Prabhas, Radhe Shyam, Pooja Hegde

Twitter @director_radhaa

पहले तो विक्रम प्यार को कुछ नहीं समझता, लेकिन अंत में वही अपनी प्रेमिका के बिना जिंदा भी नहीं रहना चाहता है. ट्रेलर में दिखाई गई झलकियां एक अनोखी लव स्टोरी की कहानी बयां करती हैं. फिल्म में भाग्य श्री भी अहम रोल में हैं जो प्रभास की मां का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

Prabhas, Radhe Shyam, Pooja Hegde

Twitter @director_radhaa

बता दें, ‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में ‘पैन इंडिया’ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.

Tags: Pooja Hegde, Prabhas, Radhe Shyam

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर