• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • महाभारत के एक सीन में भीष्म पितामह के पीछे दिखा कूलर! तो बन गए मीम्स, ये है सच

महाभारत के एक सीन में भीष्म पितामह के पीछे दिखा कूलर! तो बन गए मीम्स, ये है सच

मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

महाभारत (Mahabharata) के इस सीन का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. यूजर्स को एक सीन में भीष्म पितामह (Bhishma Pitamah) के पीछे कूलर नजर आया है.

  • Share this:
    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान टीवी पर ‘रामायण’ और ‘महाभारत (Mahabharata)’ का क्रेज है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के किस्सों के साथ मीम्स बन रहे हैं. इन सीरियल्स का क्रेज अब भी लोगों के बीच वैसा ही है, जैसे पहले हुआ करता था. हाल ही में रामायण के लक्ष्मण पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बनें और वायरल भी हुए. अब 'महाभारत' में दर्शकों ने कुछ ऐसा देखा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चे शुरू हो गए. हाल ही में फैन्स को यकीन नहीं हुआ जब उन्हें एपिसोड के एक सीन में 'कूलर' नजर आ गया.

    निर्देशक बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' (Mahabharata) को पूरा देश बड़े गौर से देख रहा है. एक शख्स ने ‘महाभारत’ के किसी सीन में ‘कूलर’ खोज लिया और स्क्रीनशॉट लेकर फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी, ये तस्वीर इतनी वायरल हुई कि लोगों ने इस पर मीम्स बनाने शुरू कर दिए.



    एक यूजर ने लिखा, 'भीष्म पितामह एअर कूलर यूज कर रहे हैं.' किसा ने लिखा, 'भीष्म पितामह का कूलर इस्तेमाल करना साबित करता है कि महाभारत अपने समय से बहुत आगे थी. वहीं एक शख्स ने लिखा- 'कूलर का आविष्कार 1951 में हुआ था. लो भीष्म पितामाह सोच रहे हैं कि अपुन हिच भगवान हैं.'



    अलग- अलग डायलॉग्स के साथ इस सीन को जोड़कर मीम्स बनाए जा रहे हैं और ये काफी वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'भीष्म पिता एयर कूलर का इस्तेमाल कर रहे हैं.. ओह भाई मारो मुझे मारो.'







    दरअसल, 'महाभारत' के एक सीन में ‘डेजर्ट कूलर’ जैसा द‍िख गया है, जो भीष्म पितामाह (मुकेश खन्ना) के पीछे नजर आ रहा है. लेकिन जब आप ‘महाभारत’ के अन्य सीन गौर से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि लोग जिसे कूलर समझ बैठे हैं, असल में वो दरबार के पिलर का डिजाइन है.

    ये भी पढ़ें- पति से अलग होने के बाद 13 साल छोटे शख्स के साथ लिवइन में थीं रूपा गांगुली

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज