लाइव टीवी

कमल हासन के 'घर' पर लगा कोरोना कोरेंटिन का पोस्टर, डरे फैंस ने कहा- ये क्या हो गया

भाषा
Updated: March 29, 2020, 4:09 AM IST
कमल हासन के 'घर' पर लगा कोरोना कोरेंटिन का पोस्टर, डरे फैंस ने कहा- ये क्या हो गया
कमल हासन

अभिनेता एवं राजनीतिक नेता कमल हासन (Kamal Haasan) के पुराने घर पर कुछ पोस्टर लगे थे. हालांकि अब इस घर में कमल हासन नहीं रहते.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु में चेन्नई नगर निगम के कर्मियों ने अभिनेता एवं राजनीतिक नेता कमल हासन (Kamal Haasan) की पार्टी एमएनएम के दफ्तर पर शनिवार को घर पर पृथक रहने का पोस्टर लगा दिया. इसके बाद कयास लगने लगे कि हासन को कोरोना वायरस के चलते पृथक कर दिया गया है. यह पोस्टर एमएनएम के कार्यालय के दरवाज़े पर लगाया गया था, जिसे बाद में हटा दिया गया.

ग्रेटर चेन्नई निगम ने कहा कि उनके स्टाफ ने पार्टी दफ्तर पर इसलिए पोस्टर लगाया, क्योंकि हाल में दुबई से लौटी अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला का पासपोर्ट इसी पते का है. हालांकि अभिनेत्री कहां रह रही हैं, इसकी तत्काल जानकारी नहीं मिल पाई. स्टीकर पर लिखा था, “हम अपनी सुरक्षा और चेन्नई को कोरोना वायरस से बचाने के लिए घर में पृथक हो गए हैं.” एक अधिकारी ने बताया कि इस पोस्टर को हटा दिया गया है.

हासन के घर में पृथक होने के कयासों के बीच अभिनेता ने एक बयान में स्पष्ट किया कि वह घर में अलग-थलग नहीं हुए हैं. असल में इस पोस्टर के लगने के बाद उनके फैन्स में डर का महौल बन गया था. कई लोग उनको लेकर दुआएं शुरू कर चुके थे. लेकिन बाद में इन पर कमल हासन विराम लगा दिया.



उन्होंने कहा, “मेरे घर पर नोटिस लगाए जाने के बाद यह खबर फैलाई जा रही है कि मैं पृथक हो गया हूं. आपमें से काफी लोग जानते हैं कि पिछले कुछ वर्षों से मैं वहां नहीं रह रहा हूं और एमएनएम पार्टी का दफ्तर वहां से संचालित हो रहा है. उन्होंने कहा कि घर में पृथक होने की खबर सत्य नहीं हैं.”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 4:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading