लाइव टीवी

मेट्रो में पीटे गए राखी सावंत के 'नकली पति', बोले- दिल्ली की लड़कियां बहुत बुरी हैं

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 7:35 AM IST
मेट्रो में पीटे गए राखी सावंत के 'नकली पति', बोले- दिल्ली की लड़कियां बहुत बुरी हैं
यूके शिफ्ट हो रही हैं राखी सावंत

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के नकली पति को चलती मेट्रो में नखरा दिखाना भारी पड़ गया. लोगों ने उन्हें पकड़कर युवती से पिटवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 7:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनसे जुड़े हुए लोग अक्सर विवादों में रहते हैं. काफी समय से राखी सावंत अपनी शादी और अपने पति को लेकर कई तरह की स्वांग रच रही हैं, तो इसी बीच उनके नकली पति दीपक कलाल (Deepak Kalal) को दिल्ली मेट्रो में थप्पड़ खाना पड़ा है. यूं तो दीपक कलाल कई तरह के ड्रामा वीडियो शेयर करते हैं. वे जानबूझकर मीडिया की नजरों में रहने के लिए तरह-तरह की हरकतें करते हैं. लेकिन इस बार उनकी एक हरकत भारी पड़ गई.

मामला दिल्ली मेट्रो में यात्रा की है. दीपक कलाल लोगों के साथ मेट्रो में यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान एक युवती ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी ले ली. दीपक कलाल इसका विरोध करने लगे. घटना के वीडियो में दिखा कि दीपक सेल्फी लेने की वजह से खासे नाराज हैं. शुरुआत में यह भी एक पब्लिसिटी स्टंट लगा. लेकिन उन्‍हें अंदाजा नहीं होगा कि उन्हें चारों ओर से पकड़कर लोग बदसलूकी करने लगेंगे और युवती थप्पड़ जड़ देगी.

लड़की ने मेट्रो में दीपक कलाल को जड़ा तमाचा
हुआ कुछ यूं कि एक युवती की ओर से सेल्फी लेने का दीपक कलाल इस कदर विरोध करने लगे कि आसपास के युवकों की उनसे झड़प हो गई. इसके बाद युवकों ने दीपक को पकड़ा और लड़की से तमाचा जड़वाया.

वीडियो शेयर करते हुए दीपक कलाल ने लिखा, "दिल्ली गर्ल्स तुम लोगों को मेरी सेल्फी लेने की अनुमति नहीं है. मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा." साथ ही उन्होंने कहा, "मोहित अरोड़ा तूने दिखा दिया ना औकात, तूझे तो नहीं छोड़ने वाला. तू दिल्ली में फैशन शो करता है, अब तू कर के देख कोई फैशन शो. इतना ही नहीं वो लड़की और तू अब जाएंगे जेल में. मेरे चाहने वाले मेरा सपोर्ट कीजिए, साथ में मिलकर इन लोगों को सबक सिखाना है. यही नहीं 360 एडर्वटाइजिंग प्रोडक्‍शन, इसकी कंपनी बंद कराना है."

दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो यहां देखें-


 




View this post on Instagram




 

Mohit Arora tune dekha diya apna aukat , tujhe toh nahi chodne vala beta main delhi main karta hai na tu fashion show , ab tu kar k dekh koi fashion show or vo ladki b jAye gi jail main or tu be , Fans plz support me mohit_arora_ssdn ko mere sath mil k sabak sekhana hai.... 360 advertising production iski company ko band krana hai @mohit_arora_ssdn


A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on






बड़ी मुश्किल से हुआ बीच बचाव
चलती मेट्रो में हुए मामले को बढ़ता देखकर कुछ अन्य लोग बीच-बचाव में उतरे. उन्होंने उस युवती को भी दीपक से दूर कर दिया, जिसने दीपक को थप्पड़ जड़ा था. हालांकि थप्पड़ खाने के बाद दीपक खुद ही चुप हो गए थे. लेकिन बाद में वे अपने समर्थन में लोगों को आता देख फिर से धौंस दिखाने लगे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को फिर देवोलीना ने कहें अपशब्द, मां ने मांगी माफी

उल्लेखनीय है कि दीपक कलाल एक सोशल मीडिया स्टार हैं. साथ ही वे एक यूट्यूबर भी हैं. उन्होंने राखी सावंत से शादी करने का ऐलान किया था. बाद में जब राखी ने किसी और से शादी की थी तो उन्होंने राखी पर केस करने की बात की थी.

यह भी पढ़ेंः बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

हालांकि राखी सावंत ने ये साथ कर दिया था कि उनकी शादी रितेश नाम के शख्स से हो चुकी है. दीपक के साथ उन्होंने जो किया था वो सब महज एक दिखावा और मजाक था. यहां तक दीपक उनके एक्स भी नहीं हैं. उन्होंने दीपक को अपना भाई बता दिया. लेकिन दीपक अब भी राखी को बेवफा बताते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर