दीपिका पादुकोण के घर लंच पर पहुंचे थे आमिर खान, बोलीं- मैं भूखी थी, लेकिन उन्होंने पूछा तक नहीं

दीपिका पादुकोण के घर लंच पर पहुंचे थे आमिर खान, बोलीं- मैं भूखी थी, लेकिन उन्होंने पूछा तक नहीं
आमिर खान, दीपिका पादुकोण और उनके प‍िता प्रकाश पादुकोण.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आमिर खान (Aamir Khan) से अपनी पहली मुलाकात का एक मजेदार किस्‍सा शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी कई पुरानी यादें ताजा कर रही हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपनी एक बचपन की तस्‍वीर साझा की और अब दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक मेजर थ्रोबैक शेयर किया है. बॉलीवुड में दीपिका ने भले ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ 'ओम शांति ओम' से शुरुआत की थी. लेकिन इससे कई साल पहले वह आमिर खान (Aamir Khan) से बेहद अलग अंदाज में मिली थीं. आमिर और दीपिका की ये मुलाकात काफी मजेदार रही थी, जिसका किस्‍सा खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पुरानी तस्‍वीर साझा की है, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्‍वीर में स्‍पेशल गेस्‍ट हैं आमिर खान. दीपिका ने लिखा, '1 जनवरी, 2000. मैं 13 साल की थी और काफी अजीब महसूस कर रही थी, मैं अब भी करती हूं. वह लंच पर आए थे, सटीक बताऊ तो दही-चावल खा रहे थे. मैं भूखी थी, जो मैं हमेशा रहती हूं. लेकिन उन्‍होंने मुझे ऑफर भी नहीं किया और मैंने पूछा भी नहीं...' दीपिका ने अपनी इस पोस्‍ट में आमिर खान को भी टैग किया हैं.

इस मेजर थ्रोबैक तस्‍वीर में दीपिका की छोटी बहन और गोल्‍फ प्‍लेयर अनीषा पादुकोण अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. जबकि दीपिका आमिर के साथ बैठी और सच में काफी ऑकवर्ड फील करती हुई महसूस हो रही हैं. इस रेयर फोटो में दीपिका ब्‍लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रही हैं और उनके साथ बैठे उनके पापा प्रकाश पादुकोण भी नजर आ रहे हैं.
अपनी इस तस्‍वीर में आमिर खान अपनी फिल्‍म 'दिल चाहता है' के लुक में द‍िख रहे हैं. ये तस्‍वीर सन 2000 की है ज‍बकि फिल्‍म 'द‍िल चाहता है' 2001 में र‍िलीज हुई थी. दीपिका को ये तस्‍वीर शेयर किए हुए कुछ घंटे ही हुए हैं और अभी तक इस तस्‍वीर में 10 लाख से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं. 
 
View this post on Instagram
 

Basic... @divya_narayan4 @aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






दीपिका ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 2006 में कन्नड़ फिल्‍म 'ऐश्‍वर्या' से की थी. इसके बाद अगले ही साल वह शाहरुख खान के साथ निर्देशक फराह खान की फिल्‍म 'ओम शांति ओम' में शाहरुख के अपोजिट नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा के बालों को ये क्या हुआ? देखकर चौंक गए लोग, किए ऐसे कमेंट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading