VIDEO: भारी-भरकम ड्रेस पहनकर लड़खड़ाईं दीपिका पादुकोण और फिर...

सोशल मीडिया पर 'गाला इवेंट' के पर्दे के पीछे का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 6:07 PM IST
News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 6:07 PM IST
न्यू यॉर्क में हुए 'मेट गाला 2019' में प्रियंका चोपड़ा अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहीं. वहीं दीपिका पादुकोण का बार्बी अवतार भी छाया रहा. यहां उन्होंने अपने खास लुक से से सबका ध्यान आकर्षित किया. लेकिन यहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक घटना का शिकार होते होते बचीं. दरअसल दीपिका होटल की लॉबी में उस वक्त अपनी ही पोशाक पर गिरते-गिरते बचीं जब वह रेड वाइन पी रही थीं.

दरअसल सोशल मीडिया पर 'गाला इवेंट' के पर्दे के पीछे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक फैन पेज ने ऑनलाइन शेयर किया है. वीडियों में दिख रहा है कि दीपिका होटल की लॉबी में घूम रही हैं और कुछ लोग जैक पोजेन का लंबा स्ट्रेपलैस गुलाबी गाउन पहने दीपिका की मदद कर रहे हैं. इस दौरान अचानक से वह गिरने को होती हैं, लेकिन फिर वह खुद को संभाल लेती हैं.



कटरीना की छुट्टी अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान?

वीडियो में उनके हाथों में रेड वाइन का गिलास है और वह स्ट्रॉ के जरिए वाइन पीती नजर आ रही हैं. इस साल मेटगाला का थीम 'कैंप : नोट्स ऑन फैशन' था. बता दें कि इस इवेंट में दीपिका ने तीसरी बार शिरकत की है.



प्रियंका के लुक पर मां मधु चोपड़ा

Loading...

वहीं प्रियंका चोपड़ा के लुक का मज़ाक बनाए जाने पर मां मधु चोपड़ा ने अब अपना बयान दिया है. मधु चोपड़ा ने प्रियंका समर्थन करते हुए अपनी बेटी के लुक की जमकर तारीफ़ की है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा है कि मेरी बेटी अगर मेरे सामने होती तो मैं जोर से झप्पी लगाती. मेरी बेटी बहुत सुंदर और बेहद खास लग रही थी. उन्होंने कहा कि मैंने जैसे ही प्रियंका की तस्वीर देखी तो मैंने तुरंत प्रियंका को फोन लगाया था.

जान-बूझकर बनते हैं ऐसे डिज़ाइन

प्रियंका चोपड़ा का लुक डिज़ाइन करने वाले Dior इसे अपनी जीत मान रहे हैं, क्योंकि 'Met Gala' एक चैरिटी इवेंट है, जहां डिज़ाइनर ब्रांड सिलेब्स को अपने कपड़े पहनाते हैं. इस इवेंट पर जान-बूझकर ऐसे डिज़ाइन बनाए जाते हैं, जो आम दिनों से हटकर हों.



बीते साल भी प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने इस इवेंट पर खूब वाहवाही बटोरी थी. वो एक लंबा ट्रेंच कोट पहन कर इस इवेंट पर निक के साथ आई थीं. इस साल उनके लुक के साथ हुए एक्सपेरिमेंट का नतीजा कुछ खास नहीं निकला है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...