लाइव टीवी

रणवीर सिंह की हरकत पर नाराज हुईं दीपिका पादुकोण, लगा दी क्लास

News18Hindi
Updated: October 6, 2019, 4:53 PM IST
रणवीर सिंह की हरकत पर नाराज हुईं दीपिका पादुकोण, लगा दी क्लास
रणवीर सिंह की हरकत पर नाराज हुईं दीपिका पादुकोण, लगा दी क्लास

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पोदुकोण (Deepika Padukone) भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खिंचाई करने से नहीं चूकती हैं. इसकी ताजा मिसाल एले अवॉर्ड्स की नाइट के दौरान देखने को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2019, 4:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए खबरों में बने रहते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा बिना झिझके ऐसे काम कर जाते हैं कि लोग उन्हें देखकर हैरान होते हैं. दिलचस्प बात यह है कि जब कभी वह ऐसा कुछ करते हैं तो पत्नी दीपिका पोदुकोण (Deepika Padukone) भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खिंचाई करने से नहीं चूकती हैं. इसकी ताजा मिसाल एले अवॉर्ड्स की नाइट के दौरान देखने को मिली. रणवीर सिंह इस अवॉर्ड शो में अपने खास अंदाज में पहुंचे. ब्लैक कोट पैंट के अंदर रणवीर ने शर्ट पहनकर रखी थी, जिसके बटन खुले थे और छाती दिख रही थी.

सिर पर हैट और हाथ में एक छड़ी, जिसके साथ रणवीर रेड कार्पेट पर अजब गजब हरकतें करते नजर आए. इससे पहले रणवीर ने अपने लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इस फोटो पर रणवीर की पत्नी दीपिका ने मजेदार कमेंट किया है. दीपिका पोदुकोण ने लिखा- अपनी छाती पर मेरे ब्रांजर की बोतल खाली करने से पहले क्या तुम्हें मुझसे पूछना नहीं चाहिए था?



 


Loading...



View this post on Instagram




 

@loewe


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on





बता दें कि ब्रांजर एक प्रकार का हाईलाइटर होता है, जिसे मेकअप में चमक बढ़ान के लिए इस्तेमाल किया जाता है. हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय को ऑस्कर अवार्ड्स के लिए भारत की आधिकारिक एंट्री चुना गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 4:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...