लाइव टीवी

TikTok पर चैलेंज देकर दीपिका पादुकोण ने कराई किरकिरी, लोगों ने कहा- शर्म आनी चाहिए

भाषा
Updated: January 20, 2020, 10:54 PM IST
TikTok पर चैलेंज देकर दीपिका पादुकोण ने कराई किरकिरी, लोगों ने कहा- शर्म आनी चाहिए
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर घिर गई हैं. इस बार उन्होंने टिकटॉक यूजर्स को एक चैलेंज दिया था.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ‘टिकटॉक इनफ्लूएंसर (TikTok Influncer)’ को अपनी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' लुक की चुनौती देकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर विवादों के घेरे में आ गई हैं. दीपिका की इस टिकटॉक चुनौती को “संवेदनहीन”, “मूर्खतापूर्ण” और प्रचार का सबसे घटिया तरीका बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुए 39 सेकेंड के इस वीडियो में वह मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीद लुक को ‘रीक्रीएट’ करने की चुनौती दे रही हैं.

वीडियो में फैबी को दीपिका की पहली फिल्म “ओम शांति ओम”(2007) और “पिकू” (2015) का लुक तैयार करते देखा जा सकता है.

हालांकि दीपिका का फिल्म “छपाक’’ के तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने की फैबी की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की जा रही है.



कई लोगों ने दीपिका पर एक तेजाब हमले की शिकार के दर्द की सिर्फ फिल्म के ‘लुक’ से तुलना करने का आरोप लगाया. लोगों ने दीपिका पर यह फिल्म करने के पीछे उनके उद्देश्य पर भी सवाल उठाए.

एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा,“जब जेएनयू जाकर भी दीपिका लक्ष्मी का मजाक नहीं बना पायीं तो तेजाब हमले के पीड़ितों पर टिकटॉक वीडियो बनाने की चुनौती लेकर आयी हैं.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss: आसिम की इस बात से सिद्धार्थ को आया गुस्सा, फिर हुए आमने-सामने

एक ने लिखा, “यह तेजाब हमले के पीड़ितों का अपमान है. अपना प्रचार करने के लिए कितना नीचे गिर सकती हैं दीपिका पादुकोण.”

यह भी पढ़ेंः इस दिन काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड के साथ लेंगीं 7 फेरे, वेडिंग कार्ड वायरल

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म “छपाक” तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 10:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर