दीपिका पादुकोण ने बचपन की PHOTO शेयर कर खुद को बताया- 'इंदिरा नगर की गुंडी'

फैंस को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री काफी पसंद है (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

फैंस को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री काफी पसंद है (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

करीब दो घंटे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से अपने बचपन की फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस खुद को गुंडी बता रही हैं. यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 10:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रखती हैं. यहां उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर जिंदगी के तमाम किस्सों को फोटोज के जरिए बताती रही हैं. फैंस को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveere Singh) की केमिस्ट्री काफी पसंद है. दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों और वीडियोज पर काफी दिलचस्प कमेंट करते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने बचपन की एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में दीपिका को पहचान पाना काफी मुश्किल है. खैर, फैंस को एक्ट्रेस की फोटो काफी पसंद आ रही है. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने बड़ा दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने खुद को 'गुंडी' बताया है.

दीपिका पादुकोण की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो शेयर कर दीपिका पादुकोण ने लिखा है, 'इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं.' उन्होंने बताया है कि यह फोटो उनके मामा ने खींची थी. फोटो में दीपिका कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रही हैं. एक्ट्रेस ने करीब दो घंटे पहले अपनी यह फोटो शेयर की थी, जिस पर 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

(फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)


काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल नंबर करती नजर आएंगी. फिल्म फेयर के अनुसार, दीपिका ने भव्य अंदाज में फिल्माए गए इस गाने की शूटिंग कर ली है.
कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकीं दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल निभा रहे हैं. वे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी खास रोल में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज