लाइव टीवी

AAP के लिए विशाल ददलानी ने किया ट्वीट, बोले-देश के लिए सब अच्छा होगा

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 2:54 PM IST
AAP के लिए विशाल ददलानी ने किया ट्वीट, बोले-देश के लिए सब अच्छा होगा
विशाल डडलानी ने ही 'लगे रहो केजरीवाल' शीर्षक वाले गीत को कंपोज और गाया है.

ये पहली बार नहीं है जब विशाल ददलानी ने आप के समर्थन में ट्वीट किया हो. दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान विशाल ददलानी चुनावी मैदान में उतरे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के लिए शनिवार को हुई वोटिंग के बाद मंगलवार को सभी 70 सीटों के नतीजे लगभग साफ हो चुके हैं. अब तक के रुझानों और नतीजों के मुताबिक आम आदमी पार्टी (AAP) फिर से दिल्‍ली की सत्‍ता पर काबिज होती नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी के पक्ष में मिल रहे जनादेश के बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक बार फिर से सीएम बनने की तैयारी में हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव में नतीजे आम आदमी पार्टी के समर्थन में आने के बाद म्युजिक कंपोजर व सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वीट (Tweet) किया है.

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने आम आदमी पार्टी का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'हारे तो मेहनत करेंगे, जीते तो और मेहनत करेंगे. मैं ये नतीजें नहीं देख सकता. काफी तनावपूर्ण लगता है. नतीजों के बाद मैं फिर मिलता हूं. मुझे उम्मीद है जो देश के लिए सबसे अच्छा होगा, वही देखने को मिलेगा. मैं अपने आम आदमी पार्टी के भाइयों और बहनों को कहना चाहता हूं कि आज जब हम जीत जाए तो आप विनम्र रहिएगा, जमीन से हमेशा जुडे रहिएगा. जय हिंद.'ये पहली बार नहीं है जब विशाल ददलानी ने आप के समर्थन में ट्वीट किया हो. दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान विशाल ददलानी चुनावी मैदान में उतरे थे. उन्होंने आप पार्टी के लिए जनता से वोटों की अपील की थी. विशाल ददलानी, अरविंद केजरीवाल और उनकी राजनीति के काफी बड़े समर्थक हैं. उन्होंने कई मौकों पर पार्टी की मदद की है.



आपको बता दें कि 'लगे रहो केजरीवाल' शीर्षक वाले गीत का इस्तेमाल पार्टी ने इस बार अपने प्रचार अभियान में किया था. उस गाने को विशाल ददलानी ने ही कंपोज किया और गाया है. विशाल ददलानी आम आदमी पार्टी के प्रशंसक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के लिए कैंपेन गीत विशाल ददलानी ने ही बनाया और गाया था.

पिछले विधानसभा चुनाव में विशाल ददलानी ने 'पांच साल केजरीवाल के' शीर्षक से गीत लिखा और गाया था. इस चुनाव के लिए 'लगे रहो केजरीवाल' शीर्षक से उन्होंने गीत बनाने, संगीत कंपोज करने के साथ ही इसे अपना स्वर भी दिया.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड नहीं हैं सलमान खान, फिनाले से पहले दिया ट्रोलर्स को जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर