धनश्री वर्मा का नवरात्रि पर दिखा ट्रेडिशनल अवतार, 'परी हूं मैं' पर किया धमाकेदार गरबा

(Photo Credit- @dhanashree9/Instagram)
(Photo Credit- @dhanashree9/Instagram)

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं. ऐसे में इस बार नवरात्रि के मौके पर धनश्री ने अपने फैंस के लिए फोक डांसर (Folk Dancer) वैशाली सागर (Vaishali Sagar) के साथ जबरदस्त जुगल बंदी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 12:33 PM IST
  • Share this:
मुंबईः युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते चर्चा में बने हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने जबरदस्त डांस से सोशल मीडिया धमाल मचा रही हैं. धनश्री अपने डांस के लिए खासी चर्चित हैं (Dhanashree Verma Dance Video) और इसी के जरिए वह अपने फैंस को बांधे रखती हैं. धनश्री के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं. ऐसे में इस बार नवरात्रि के मौके पर धनश्री ने अपने फैंस के लिए फोक डांसर (Folk Dancer) वैशाली सागर (Vaishali Sagar) के साथ जबरदस्त जुगल बंदी की है.

धनश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी कुछ झलक शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा जबरदस्त अंदाज में गरबा करती दिख रही हैं. वीडियो में धनश्री पहले तो सफेद लहंगे में नजर आती हैं उसके बाद रेड और ब्राउन कॉम्बिनेशन के लहंगे में धमाल मचाती नजर आती हैं. यह नवरात्रि स्पेशल डांस वीडियो उन्होंने नवरात्रि 2020 को ध्यान में रखते हुए बनाया है. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.





वीडियो में धनश्री 'मैंने पायल है छनकाई' पर शानदार डांस मूव्ज दिखाती हैं और उसके बाद 'परी हूं मैं' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस के साथ ही उनके लुक और एक्सप्रेशंस के लोग कायल हुए जा रहे हैं और कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें, धनश्री पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस के चलते भी वह काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने युजवेंद्र चहल संग सगाई रचाई है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज