होम /न्यूज /मनोरंजन /'ओ सजना' सॉन्ग विवाद के बीच धनश्री वर्मा बोलीं- 'नेहा कक्कड़ ने गाने को फाल्गुनी पाठक से बेहतर बनाया'

'ओ सजना' सॉन्ग विवाद के बीच धनश्री वर्मा बोलीं- 'नेहा कक्कड़ ने गाने को फाल्गुनी पाठक से बेहतर बनाया'

'ओ सजना' सॉन्ग में धनश्री वर्मा ने नेहा और प्रियांक के साथ परफॉर्म किया. (फोटो साभारः Instagram @dhanashree9)

'ओ सजना' सॉन्ग में धनश्री वर्मा ने नेहा और प्रियांक के साथ परफॉर्म किया. (फोटो साभारः Instagram @dhanashree9)

फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमेक सॉन्ग 'ओ सजना' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो ‘ओ सजना’ लगातार चर्चा में हुआ है. यह सॉन्ग फाल्गुनी पाठक की ‘मैंने पायल है छनकाई’ के गाने को रिक्रिएट किया है. इस गाने को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है और इस पर थिरक रही है. वहीं, कई लोगों ने नेहा और उनकी टीम को फेमस गाने को खराब करने का आरोप लगया है. फाल्गुनी ने भी इस रीमेक पर आपत्ति जताई है. उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए नेहा की आलोचना की.

हालांकि, ‘ओ सजना’ के मुख्य कलाकार- धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और प्रियांक शर्मा ने भी गाने की तारीफ की है. दोनों ने यहां तक ​​​​कह दिया कि नेहा ने ऑरिजनल ट्रैक से और भी बेहतर बनाया है. धनश्री ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह फाल्गुनी पाठक की ‘मैंने पायल है छनकाई’ सुनकर बड़ी हुई हैं और इसे पसंद करती हैं. उन्होंने कहा कि वह जानती थी कि गाने के रीमेक होने के बाद से इसे और पसंद किया जाएगा.

धनश्री वर्मा ने कहा, “जब हमें पता चला कि यह हो रहा है, तो हम सच में उत्साहित थे. हम जानते हैं कि यह गाना पसंद किया जाता है और अगर इसे फिर से बनाया गया तो इसे और भी ज्यादा पसंद किया जाएगा. म्यूजिशियन- नेहा कक्कड़, तनिष्क बागची और जानी ने इसे और बेहतर बनाया है. उन्होंने सच में इसे जस्टिफाय किया है. मैं बहुत खुश हूं.”

" isDesktop="true" id="4655497" >

प्रियांक शर्मा ने कहा कि उन्होंने एक मिनट से भी कम समय में गाने के लिए हां कर दिया था. उन्होंने कहा, “यह एक आइकॉनिक गाना है, और उन्होंने इसे कुछ बेहतरीन बना दिया है. उन्होंने ऑरिजनल सॉन्ग को बेहतर बना दिया. मैं यह जानने के लिए बहुत उत्साहित था कि यह कैसे होगा. साथ ही, टीम इतनी खूबसूरत थी कि हमने खूब मस्ती की.”

प्रियांक ने गाने से जुड़कर जताई खुशी

प्रियांक शर्मा ने कहा, “हम सभी, डांसर और कोरियोग्राफर बॉस्को सर से इंस्पायर हैं और उनके साथ काम करने में सक्षम होना चेकलिस्ट से कुछ बड़ा करने जैसा था. ‘ओ सजना’ का हिस्सा बनना सच में एक खुशी थी.” प्रियांक ने आगे कहा कि वह धनश्री वर्मा और नेहा कक्कड़ दोनों को जानते हैं और ‘खूबसूरत महिलाओं’ के साथ काम करने में खुश थे.

नेहा के साथ काम करना अच्छा लगा

दूसरी ओर, धनश्री वर्मा ने कहा कि वह प्रियांक पहले से ही जानती हैं और नेहा के साथ काम करना बहुत एक्साइटमेंट से भरा था. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी. वह जिस तरह से खुद को प्रस्तुत करती है, मुझे उनसे प्यार है. यह सॉन्ग सच में सभी अच्छे लोगों को एक साथ लाता है.”

Tags: Dhanashree Verma, Neha Kakkar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें