• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • धर्मेन्द्र 'Love In Simla' के स्क्रीन टेस्ट में हो गए थे फेल, फिर 10 साल बाद साधना के साथ आए थे नजर

धर्मेन्द्र 'Love In Simla' के स्क्रीन टेस्ट में हो गए थे फेल, फिर 10 साल बाद साधना के साथ आए थे नजर

फिल्म 'इश्क पर जोर नहीं' 1970 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/aapkadharam)

फिल्म 'इश्क पर जोर नहीं' 1970 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/aapkadharam)

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर धर्मेन्द्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक्ट्रेस साधना (Sadhna) के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर कर एक पुराना किस्सा सुनाया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक्टर धर्मेन्द्र (Dharmendra) भले आज फिल्मों में नजर नहीं आते हैं, पर वे फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम (Dharmendra Instagram) पर अपनी जिंदगी से जुड़ी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कभी वे अपने फॉर्म हाउस की झलक दिखाते हैं, तो कभी अपने जज्बात किस्सों-कहानियों से जाहिर करने लगते हैं. अब एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस साधना के साथ एक नई फोटो शेयर की है. साथ में, एक दिलचस्प किस्सा भी बयां किया है.

    एक्टर ने साधना के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, बताया कि कैसे उन्होंने 'लव इन शिमला' (Love In Simla) में उनके साथ काम करने का मौका गंवा दिया था. लेकिन बाद में, वे फिल्म 'इश्क पर जोर नहीं' (Ishq Par Zor Nahin) में साधना के साथ नजर आए थे. धर्मेन्द्र के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में उनका रोमांटिक अंदाज जाहिर हो रहा है. फोटो में वे साधना को किस करते नजर आ रहे हैं. वे लिखते हैं, 'साधना, एक उम्दा कलाकार और एक प्यारी इंसान हैं. मैंने फिल्म 'लव इन शिमला' में उनके साथ काम करने के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था, लेकिन चुना नहीं गया था.' वे आगे शायराना अंदाज में लिखते हैं, 'पीते पीते इस मैखाने में...जाम बदल जाते हैं.'

    (फोटो साभारः Instagram/aapkadharam)


    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र के रिजेक्ट होने के बाद, 'लव इन शिमला' जॉय मुखर्जी और साधना के साथ बनाई गई थी. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म 1960 में रिलीज हुई थी, जबकि 'इश्क पर जोर नहीं' इसके एक दशक बाद 1970 में रिलीज हुई थी.

    (फोटो साभारः Instagram/aapkadharam)


    यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र ने साधना को याद किया हो. एक्टर ने मई में साधना के साथ अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की थी और दुख जताया था कि वे साधना के साथ केवल एक फिल्म में एक्टिंग कर पाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज