• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • धर्मेंद्र बोले- 'दिलीप साहब से रोशनी चुराकर मैंने अपनी हसरतों के दियों की लौ को रोशन किया है'

धर्मेंद्र बोले- 'दिलीप साहब से रोशनी चुराकर मैंने अपनी हसरतों के दियों की लौ को रोशन किया है'

दिलीप कुमार को 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर श्रद्धांजलि दी गई. (Photo @sonytvofficial/Instagram)

दिलीप कुमार को 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर श्रद्धांजलि दी गई. (Photo @sonytvofficial/Instagram)

Indian Idol 12: धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दिलीप कुमार को याद कर कहा कि, 'अभी हम सदमे से उबरे नहीं हैं. मैं तो नहीं उबरा हूं. ये मेरी जान थे. मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म इन्ही की देखी थी. उनको देखकर लगा कि कितना प्यारा है. मैं भी इंडस्ट्री में जाऊं और मुझे भी ऐसा ही प्यार मिले...'

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra), 'ट्रेजेडी किंग' दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के जाने के गम को भूल नहीं पा रहे हैं. वे बार-बार अपने प्रिय एक्टर को याद कर रहे हैं. धर्मेंद्र पहले भी कई मौकों पर दिलीप कुमार से अपनी गहरी आत्मीयता जता चुके हैं. दोनों कलाकारों में जबरदस्त बॉन्डिंग रही हैं. वे एक-दूसरे को भाई कहते थे और दोनों में ऐसा ही प्यार भी था. इंडियन आइडल 12 के इस वीकेंड आने वाले एपिसोड में धर्मेंद्र अपनी को स्टार अनीता राज के साथ दिखाई देंगे.

    दिलीप कुमार को 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के सेट पर श्रद्धांजलि दी गई. इस मौके पर धर्मेंद्र दिलीप साहब को याद कर फिर से भावुक हो गए. उन्होंने सेट पर कहा कि, 'अभी हम सदमे से उबरे नहीं हैं. मैं तो नहीं उबरा हूं. ये मेरी जान थे. मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म इन्ही की देखी थी. उनको देखकर लगा कि कितना प्यारा है. मैं भी इंडस्ट्री में जाऊं और मुझे भी ऐसा ही प्यार मिले. और मेरी हसरत थी तो इंडस्ट्री में जाते ही इनसे मुलाकात भी हो गई और प्यार भी मुझे बेपरवाह मिलने लगा. बहुत प्यार मिला उनसे, मैं बता नहीं सकता. मैं तो यह कहूंगा कि फिल्म इंडस्ट्री के इस विलक्षण सितारे से रोशनी चुराकर मैंने अपनी हसरतों के दियों की लौ को रोशन किया है. आज भी मैं कहता हूं बहुत महान आर्टिस्ट हैं लेकिन मुझे दिलीप साहब से बढ़कर कहीं कुछ नजर नहीं आता.'




    इसके बाद सभी कंटेस्टेंट यह भजन गाते हुए नजर आते हैं कि, 'राजा हो या रंक सभी का अंत एक सा हो, सुख के सब साथी दुख में न कोय.' सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस एपिसोड के वीडियो को शेयर किया है. 80 के दशक की हिट जोड़ी धर्मेंद्र और अनीता राज 'इंडियन आइडल 12' के आने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे. शो में कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस से इन दोनों दिग्गजों को खुश कर दिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो वे करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे. इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे कलाकार काम करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज