Home /News /entertainment /

धर्मेंद्र ने सनी देओल के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट और जोड़ लिए हाथ, पिता-पुत्र की जोड़ी पर फैंस बरसा रहे प्यार

धर्मेंद्र ने सनी देओल के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट और जोड़ लिए हाथ, पिता-पुत्र की जोड़ी पर फैंस बरसा रहे प्यार

धर्मेंद्र को हिमाचल की सैर करवा रहे सनी देओल. (फोटो साभार: iamsunnydeol/Instagra)

धर्मेंद्र को हिमाचल की सैर करवा रहे सनी देओल. (फोटो साभार: iamsunnydeol/Instagra)

सनी देओल (Sunny Deol) अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के काफी करीब हैं. धर्मेंद्र अपने पिता को खूबसूरत वादियों की सैर पर ले जा रहे हैं. पिछले दिनों धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सनी की गुजारिश पर अपनी फिल्म एक गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे थे. अब ट्विटर पर धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सनी अपने पिता धर्मेंद्र से कितने करीब हैं. पिता-पुत्र की जोड़ी पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हुए दोनों की सलामती की दुआ कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    धर्मेंद्र (Dharmendra) की उम्र भले ही 85 बरस की हो गई है लेकिन दिल से अभी भी जवां हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की यादों और फोटोज को शेयर करते रहते हैं. इन दिनों धरम पा जी अपने बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ खूबसूरत जगहों पर छुट्टियां बिताते नजर आ रहे हैं. सनी अपने पिता को साथ लेकर पहाड़ी इलाकों की सैर कर रहे हैं. धर्मेंद्र पिछले काफी दिनों से अपने ट्रिप की वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं, इसी कड़ी में इन दिनों पिता-पुत्र की जोड़ी हिमाचल की यात्रा पर है.

    सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के काफी करीब हैं. धर्मेंद्र अपने पिता को खूबसूरत वादियों की सैर पर ले जा रहे हैं. पिछले दिनों धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सनी की गुजारिश पर अपनी फिल्म एक गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे थे. अब ट्विटर पर धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सनी अपने पिता धर्मेंद्र से कितने करीब हैं. इस वीडियो को धर्मेंद्र  ने ट्विटर पर शेयर कर लिखा है ‘मेरा डार्लिंग बेटा, मुझे खूबसूरत हिमाचल के लवली ट्रिप पर ले गया. एक प्यारा हॉलीडे’.


    धर्मेंद्र के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने पिता-पुत्र के इस प्यार पर रिश्ते पर लिखा कि ‘आप आने वाले हर जनम में बाप-बेटे के रिश्ते में  ही साथ रहें’.

    (साभार: twitter)

    एक ने लिखा कि ‘कितना अच्छा लगता है एक पिता को जब उसका बेटा उसके बराबर हो जाता है और कंधे से कंधा मिला कर चलता है’.

    (साभार: twitter)

    वहीं सनी देओल और धर्मेंद्र की बॉन्डिंग  को देख बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेमनाथ के बेटे मोंटी प्रेमनाथ को भी अपने पिता की याद आ गई. बता दें कि आज प्रेमनाथ की जयंती हैं.

    (साभार: twitter)

    मोंटी के पोस्ट पर धरम पा जी ने भी उन्हें नमन करते हुए कहा कि ‘मोंटी आपको पता है कि मैं आपके पापा का बड़ा फैन हूं’.

    (साभार: twitter)

    वहीं एक फैन ने धर्मेंद्र को कश्मीर की वादियों में आने का न्यौता भी दे दिया.


    ये भी पढ़िए-Prem Nath B’day Special: प्रेमनाथ की बहन को देखते ही राज कपूर दे बैठे थे दिल,पढ़िए दिलचस्प किस्सा

    सनी देओल और धर्मेंद्र अक्सर ट्रिप पर निकलते हैं. फैंस भी इस मामले में धरम पा जी को नसीब वाला मानते हैं कि सनी अपने बुजुर्ग पिता के लिए वक्त निकालते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं.

    Tags: Dharmendra, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर