कोरोना संकट के बीच बार-बार देखा जा रहा धर्मेंद्र का VIDEO, बोले- 'सब ठीक हो जाएगा'

धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिये अपनी जिंदगी की झलक देते रहते हैं (फोटो साभारः Instagram/aapkadharam)

धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिये अपनी जिंदगी की झलक देते रहते हैं (फोटो साभारः Instagram/aapkadharam)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये फैंस से बातचीत करते हैं और तमाम मुद्दों पर खुलकर बात रखते हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः कोरोना वायरस (Covid 19) ने हर किसी की जिंदगी पर गहरा असर डाला है और यह लोगों की जान लेने में तुला हुआ है. इससे लोगों के दिलों में दहशत बैठ गई है. कई लोग बीमारी से उबरने में कामयाब रहे तो कई ने इसके आगे घुटने टेक दिए. हाल में बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े सितारे कोरोना संक्रमण से उबरे हैं. इनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सोनू सूद (Sonu Sood), रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मिलिंद सोमन समेत कई एक्टर शामिल हैं.

इस मुश्किल दौर में, हर कोई अपनी तरह से एक-दूसरे की मदद करना चाह रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्टर्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो जारी कर सबकी सलामती की दुआ की है और कोरोना से बचने के इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं.

धर्मेंद्र ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, 'दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है. मैं तो एक दिन पहले ही लॉकडाउन से यहां आ गया था अपने फार्महाउस पर. रोज खबरें सुनता रहता हूं तो दुख होता है. मैं दुआ करता हूं कि ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए.'



वे आगे कहते हैं, 'आप सब अपना खयाल रखना. जैसे-जैसे हिदायत मिल रही हैं आपको उसे अमल करना है और मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छूकर भी न जाए. सब ठीक रहें, खुश रहें. लव यू ऑल.' वीडियो के साथ एक्टर ने एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें वे लिखते हैं, 'सब ठीक हो जाएगा. पॉजिटिव रहें.' लोगों को इस समय दवा के साथ-साथ दुआओं की भी जरूरत है और एक्टर का यह वीडियो लोगों को दिलासा देता है, उम्मीद जगाता है. एक्टर के फैंस को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. वे जमकर वीडियो पर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं.

एक दिन पहले पोस्ट हुए इस वीडियो पर 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक्टर का एक फैन कमेंट करता है, 'सर प्रणाम..आपका आशीर्वाद चाहिए बस.' वहीं एक दूसरा फैन कमेंट करता है, 'आप भी अपना खयाल रखें.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज