धर्मेंद्र ने कोरोना से बढ़ती उदासी दूर भगाने का बताया देसी तरीका, शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO

धर्मेंद्र को नेचर के बीच वक्त बिताना अच्छा लगता है (फोटो साभारः Twitter/Dharmendra Deol)

धर्मेंद्र को नेचर के बीच वक्त बिताना अच्छा लगता है (फोटो साभारः Twitter/Dharmendra Deol)

कोरोना (Covid 19) के बिगड़ते हालात ने दुनिया भर के लोगों को उदास और दुखी कर दिया है. इस बीच एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर कर उदासी दूर भगाने का एकदम आसान और देसी तरीका बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 7:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Covid 19) ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. आम लोग हों या सेलेब्स, सभी इसकी चपेट में हैं. संक्रमण ने बॉलीवुड (Bollywood) को भी अपनी चपेट में ले लिया है. सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना की वजह से बढ़ती उदासी के बीच अपना एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. साथ में फैंस को बता रहे हैं कि वे उदासी दूर करने के लिए क्या करते हैं. धर्मेंद्र के फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर आम लोगों के अलावा सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं.

धर्मेंद्र ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वे वीडियो के साथ लिखे हैं, "बढ़ते कोरोना वायरस की खबर सुनकर मन उदास हो जाता है... तो यहां चला आता हूं. प्लीज प्लीज टेक केयर.' फैंस देख सकते हैं कि वीडियो में एक्टर गाय और उसके बछड़े को प्यार कर रहे हैं. धर्मेंद्र बता रहे हैं कि यह उनकी फैमिली है, यहां आकर उनको बहुत खुशी मिलती है. यह सच है कि नेचर और जीवों के बीच वक्त बिताने से मन अच्छा हो जाता है.



धर्मेंद्र एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें नेचर और पालतु जानवरों के बीच वक्त बिताना अच्छा लगता है. उन्हें खेती का भी बेहद शौक है. वे अपने फार्महाउस पर सब्जियां उगाते हैं और बढ़िया जिंदगी जी रहे हैं. वे अक्सर फैंस के साथ अपने फॉर्महाउस के वीडियो शेयर करते हैं, जिनमें वे कभी जानवरों के साथ दिखते हैं तो कभी साथ काम करने वाले लोगों के साथ भी नजर आते हैं.
कुछ दिन पहले धर्मेंद्र अपने साथी एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ 'डांस दीवाने सीजन 3' में नजर आए थे. वे शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे. शो के होस्ट राघव ने उनसे पूछा कि वहीदा रहमान ने एक बार कहा था कि वे सीधे दिखते हैं, लेकिन बहुत बड़े फ्लर्ट हैं. इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया था, 'ऐसे आरोप तो रोज लगते हैं यार.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज