ढिंचैक पूजा का नया गाना सुन लोगों ने डाली कानों में अंगुली, मजेदार मीम्स वायरल


ढिंचैक पूजा अपने अजीबोगरीब गाने की वजह से फिर से सुर्खियों में हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब
ढिंचैक पूजा अपने अजीबोगरीब गाने की वजह से फिर से सुर्खियों में हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना 'रोज-रोज काम (Roz Roz Kaam)' लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा हैं. इस गाने पर यूजर्स जमकर कमेंट कर उनकी आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 7:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और सलमान खान (Salman Khan) को भी अपने गानों से पागल करने वाली पूजा जैन (Pooja Jain) यानी कि ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) अपने गानों की वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहती ही थीं. 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'पिंक स्कूटर' और 'नाच के पागल' जैसे गानों को अपनी आवाज और गानों की अजीब लिरिक्स की वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में वह फिर से सुर्खियों में आईं, ढिंचैक पूजा का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. ये जानकारी जैसे ही लोगों को मिली, सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई.

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) अपने अजीबोगरीब गाने की वजह से फिर से सुर्खियों में हैं. ढिंचैक पूजा का नया गाना 'रोज-रोज काम (Roz Roz Kaam)' सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हैं. इस गाने में हमारे सुबह से रात तक के काम को दिखाया गया है. नए गाने के बोल हैं
सुबह उठते हैं हम, ब्रश करते हैं हम
फिर खाते हैं हम, फिर जाते हैं हम
चाय बनाते हैं हम, उसे पीते हैं हम
नहाते हैं हम, फिर तैयार होते हैं हम…आप भी सुनिए ये नया गाना-





लोगों ढिंचैक पूजा का ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आ रहा हैं. इस गाने पर यूजर्स जमकर कमेंट कर उनकी आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है, जिसमें कुछ ने तो कानों में अंगुली डाल ली तो कोई कह रहा है कि अपने रिस्क पर सुनें.



पूजा ने इस गाने को 9 अक्टूबर को रिलीज किया था, गाने को अब तक 100,042 व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान भी वह एक गाना लेकर आई थीं. 'होगा ना कोरोना' उनका ये गाना भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. कोरोना वायरस से पहले ढिंचैक पूजा के 'आफरीन' से पहले पूजा के गाने 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू दारू दारू' को काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. पूजा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज