लाइव टीवी

Corona पर ढिंचैक पूजा का गाना सुनकर लोगों ने पकड़ा सिर, बोले - 'अब बस करोना...'

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 7:31 AM IST
Corona पर ढिंचैक पूजा का गाना सुनकर लोगों ने पकड़ा सिर, बोले - 'अब बस करोना...'
ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के कोरोना वायरस (Coronavirus) पर हाल ही में रिलीज हुए गाने 'होगा ना कोरोना' पर लोग तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं.

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के कोरोना वायरस (Coronavirus) पर हाल ही में रिलीज हुए गाने 'होगा ना कोरोना' पर लोग तरह-तरह के मीम के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 7:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई : 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाकर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. वह लोगों के बीच अपना नया गाना लेकर आई हैं. ढिंचैक पूजा ने यह गाना कोरोना वायरस (Coronavirus) पर बनाया है, जो कि सोशल मीडिया पर रातोंरात छा गया है. उनके इस ब्रांड न्यू सॉन्ग का नाम 'होगा ना कोरोना' (Hoga Na Corona) है. 18 मार्च को रिलीज हुए इस सॉन्ग को अभी तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग उनके इस गाने पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने में उन्होंने लोगों को कोरोनावायरस से बचने के उपाय और इस वायरस से जागरूक रहने का मैसेज दिया है. जिसके बाद उनका यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. वहीं अब उनके इस गाने पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. लोग तरह-तरह के मीम के जरिये एक बार फिर उनके गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.







बता दें ढिंचैक पूजा अचानक ही उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब वह अपना गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' लेकर आईं थीं. इस गाने के बाद वह कई गाने लेकर आई, जिसे दर्शकों ने खूब देखा. वह रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बन गईं.





ढिंचैक पूजा की लोकप्रियता को देखते हुए बिग-बॉस में भी उन्हें बुलाया गया था. हालांकि, शो में वह ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं, लेकिन इस दौरान भी उन्होंने बिग-बॉस पर एक दो गाने बनाए और खूब सुर्खियां बटोरीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 7:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर