Home /News /entertainment /

dia mirza showed her beautiful and luxurious house see inside video an

दीया मिर्जा ने दिखाई अपने सुंदर और आलीशान घर की झलक, देखें इनसाइड VIDEO

दीया मिर्जा ने इसी घर में वैभव रेखी से शादी की थी. (Instagram/diamirzaofficial)

दीया मिर्जा ने इसी घर में वैभव रेखी से शादी की थी. (Instagram/diamirzaofficial)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो (Dia Mirza Video) शेयर किया है, जिसमें वे मुंबई स्थित अपने घर की झलकियां फैंस को दिखा रही हैं. वीडियो में घर के फनीचर्स के अलावा करीने से सजी बुक शेल्फ दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस के सुंदर और लाइवली होम की झलक देखकर नेटिजेंस खुश हो गए हैं. वे इस घर में काफी सालों से रह रही हैं. एक्ट्रेस का नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो (Dia Mirza Video) शेयर किया है. यह वीडियो उनके घर की खूबसूरती और इसके शानदार डिजाइन की झलक देता है. एक्ट्रेस इस घर में पति वैभव रेखी और बेटे अव्यान के साथ मुंबई में रहती हैं. वीडियो में, दीया अपने घर के कुछ शांत और फोटोज से सजे हिस्सों को दिखा रही हैं.

वीडियो को एक ब्रांड के विज्ञापन के तौर पर शूट किया गया है. दीया एक सफेद ड्रेस में दर्शकों को अपने घर की सैर पर ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत उनके लिविंग रूम से होती है और दीया एक सीट पर बैठी हुई दिखाई देती हैं. उनके बाईं ओर किताबों की एक बड़ी सी शेल्फ है.

वीडियो में परिवार की फ्रेम में जड़ीं तस्वीरें आईं नजर
वीडियो में, दीया के पीछे कांच की बड़ी-बड़ी खिड़कियां नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के घर की बालकनी में हरियाली नजर आ रही है. दीया फिर हमें एक संकरी लॉबी में ले जाती हैं, जिसकी दाईं ओर उनकी और उनके परिवार की फ्रेम में जड़ी हुई कई तस्वीरें हैं.

वीडियो में दिखा दीया का किताबों के लिए प्यार
दीया के घर के एक कोने को विंटेज-स्टाइल के साइडबोर्ड से सजाया गया है, जिसके ऊपर एक बड़ा मिरर लटका हुआ है. एक फूलदान और कुछ किताबें नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में, दीया अपने बेटे अव्यान के लकड़ी के खिलौनों को दूर करती हुई अपने सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं. कॉफी टेबल को रंगीन फूलों से भरे एक बड़े फूलदान से सजाया गया है.

दीया ने इसी घर में वैभव रेखी से की थी शादी
दीया मिर्जा 19 साल की उम्र से इसी घर में रह रही हैं और वहां उन्होंने करीब दो दशक बिताए हैं. 2018 में फॉक्स लाइफ के डिजाइन हेडक्वाटर में अपने घर के बारे में बताते हुए, दीया ने कहा था कि वे और उनके पिता उस दिन मंत्रमुग्ध थे, जब वे पहली बार घर में आए थे. काफी वक्त बीतने के बाद भी, वे अपने घर के लिए वही प्यार रखती हैं. दिया ने पिछले साल अपने पति वैभव रेखी से अपने घर के परिसर में ही शादी करने का फैसला किया था. दीया के बेटे अव्यन का जन्म मई में हुआ था और वह दीया की पहली संतान हैं. पहली शादी से वैभव की एक बेटी भी हैं.

Tags: Dia Mirza

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर