Home /News /entertainment /

dia mirza was stuck among girl and boy asking for money video viral on social media pr

VIRAL VIDEO : दीया मिर्जा को बांद्रा में पैसे मांगने वाले बच्चों ने घेरा तो हस्बैंड वैभव रेखी ने बचाया

दीया मिर्जा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

दीया मिर्जा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

वीडियो में दिख रहा है कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बाल खोले हुए हैं और लॉन्ग ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं. उन्हें देखते ही कैमरे के फ्लैश चमके तो उन्होंने स्माइल भी दिया और फोटोग्राफर्स से कुछ बात कर पातीं इसी बीच पैसे मांगने वाले बच्चों ने उन्हें घेर लिया.

अधिक पढ़ें ...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपने हस्बैंड वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ बांद्रा में एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं. उन्हें देखते ही पैपराजी के कैमरे चमक उठे, दीया ने भी स्माइल दी, लेकिन इसी बीच टिश्यू पेपर बेचने वाली एक लड़की और एक लड़का उनके पीछे पड़ गए. मुश्किल में फंसी दीया को किसी तरह वैभव ने निकाला. दीया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दीया मिर्जा बांद्रा जाकर फंस गईं. अपने हस्बैंड वैभव के साथ डिनर कर जैसे ही एक्ट्रेस बाहर निकली वहां पहले से ही मौजूद एक महिला और एक बच्चा उनके पीछे पड़ गया और पैसे मांगने लगा. दोनों कहने लगे कि पैसे दे दो खाना खाना है, दीया जब बिना कुछ बोले आगे बढ़ने लगीं तो उन्हें घेर लिया और कहने लगी कि कार में बैठकर दोगी, लेकिन तभी वैभव आए और दीया को बचाते हुए अपनी कार की तरफ गए.

दीया मिर्जा हुईं परेशान
वीडियो में दिख रहा है कि दीया हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बाल खोले हुए हैं और लॉन्ग ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं. उन्हें देखते ही कैमरे के फ्लैश चमके तो उन्होंने स्माइल भी दिया और फोटोग्राफर्स से कुछ बात कर पाती इसी बीच पैसे मांगने वाले बच्चों ने उन्हें घेर लिया.

पैसे नहीं देने पर कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे
बांद्रा इलाके में पैसे मांगने की घटना से अक्सर सेलिब्रिटी सामना करते रहते हैं. कई बार अजीब हालत हो जाती है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये लड़की अक्सर सेलिब्रिटी से पैसे मांगते नजर आती है. कई लोग दीया के समर्थन में लिखते हुए मांगने वाले बच्चों को भला-बुरा कह रहे हैं तो कई दीया के पैसे ना देने पर लिख रहे हैं कि ‘इतने अमीर होकर भी गरीबों की मदद नहीं कर सकते, बच्चे आगे पीछे घूम रहे हैं, कुछ खिला देती, लेकिन दीदी तो अपनी गाड़ी के पास जा रही थीं बच्चों को इग्नोर कर दिया.’

ये भी पढ़िए-दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी के जन्मदिन पर हुईं इमोशनल, जानिए किस बात के लिए समायरा को बोलीं ‘Thank You’

बता दे कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने फरवरी 2021 में शादी की थी और मई में बेटे अव्यान का जन्म हुआ था.

Tags: Dia Mirza

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर