बाईक चला रही थी अभिनेत्री, बुरी तरह जला पैर!

शूटिंग के लिए बाइक चलाती दिगांगना ने पूरा शॉट आराम से दिया लेकिन शॉट देने के बाद वो अचानक बाइक से उतरने के चक्कर में अपना पैर घायल करवा बैठीं.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 1:22 PM IST
बाईक चला रही थी अभिनेत्री, बुरी तरह जला पैर!
दिगांगना का पैर बुरी तरह से जला साथ ही अचानक गिरने से उन्हें चोट भी आई लेकिन उन्होंने शूटिंग के दिनों का नुकसान नहीं होने दिया.
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 1:22 PM IST
तमिल फिल्मों में हाल ही में अपनी डेब्यू करने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी की वो तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो घायल नज़र आ रही हैं. दिगांगना, बॉलीवुड में 'जलेबी' और 'फ्राई डे' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. अपनी तमिल फिल्म 'हिप्पी' में एक बाइक सीन की शूटिंग करते समय इस अभिनेत्री का पैर बाइक के साइलेंसर पर टकरा कर बुरी तरह झुलस गया था. ये एक स्टंट सीन था और वहां कई सुरक्षा उपकरण मौजूद थे लेकिन ये हादसा हो गया.

सेट पर मौजूद लोगों के अनुसार दिगांगना को एक बाइक पर राइड करते हुए कैमरा के सामने से निकलना था. हालांकि इस सीन को शूट करते समय कोई हादसा नहीं हुआ लेकिन बाइक से उतरते समय अभिनेत्री का पैर बाइक के साइलेंसर से टकरा कर बुरी तरह झुलस गया.

जलने के बाद भी

Digangana Burn
दिगांगना का पैर जलने के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने शूटिंग जारी रखी


आमतौर पर इस तरह के बर्न के बाद डॉक्टर पैर या जले हुए अंग को आराम देने की सलाह देते हैं. दिगांगना की इस चोट से शूटिंग के रुकने के आसार थे लेकिन दिगांगना ने शूटिंग नहीं रुकने दी.

उन्होंने न सिर्फ अगले दिन अपने सीन को पूरा किया. इसके बाद एक डांस सीक्वेंस का हिस्सा भी वो रहीं. अपनी चोट के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया, "मैं इस बात से डरी हुई थी की मुझे डांस नंबर करना होगा. पर ऐसे समय पर मेरी मां ने मुझे हिम्मत दी और तैयार रहने के लिए कहा. इसके बाद मैं खड़ी हुई और इसे पूरा किया."

फिल्म हिप्पी से अपना डेब्यू करने वाली दिगांगना हाल ही में फिल्म 'जलेबी' में नज़र आई थीं. वो स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' और कलर्स टीवी के 'बालिका वधू ' में नज़र आईं थी. सलमान के साथ Bigg Boss Season 9 में भी वो मौजूद रहीं थी.
Loading...

ये भी पढ़ें - सोनाली बेंद्रे की कैंसर के पहले और बाद की तस्वीर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...