Haryanvi Song: दिलेर खरकिया के 'WISH' ने मचाई धूम, गाने के VIDEO को मिले 40 करोड़ व्यूज

'विश' हरिाणवी गाना मचा रहा धूम. (फोटो साभार : SagaHits/Youtube)

'विश' हरिाणवी गाना मचा रहा धूम. (फोटो साभार : SagaHits/Youtube)

नए-नए हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) सोशल मीडिया पर लगातार देखे जा रहे हैं. बीते नवंबर में रिलीज हुए गाने ‘विश’ (Wish) को अब तक करीब 40 करोड़ बार देखा जा चुका है.

  • Share this:

मुंबई: हरियाणा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Haryana Entertainment Industry) रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तेजी नंबर वन की जगह बनाता जा रहा है. हरियाणवी गाने (Haryanvi Songs) लोगों को कितने पसंद आते है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इन गानों पर वह लोग भी नाचने लगते हैं जिसे इन गानों के बोल समझ भी नहीं आते. यही वजह है कि लगातार नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं. इसके साथ ही नए-नए कलाकार भी हरियाणवी गानों में कई तरह के प्रयोग कर रहे हैं. पॉपुलैरिटी का ही कमाल है कि पिछले साल यानी करीब 8 महीने पहले रिलीज किया गया हरियाणवी गाना ‘विश’ (Wish) आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विश’ टाइटल वाले हरियाणवी गाने को दिलेर खरकिया (Diler Kharkiya) और गिन्नी कपूर (Ginni Kapoor) पर फिल्माया गया है. दिलेर ने ही इस गाने को गाया भी है. इन दोनों की जोड़ी बेहद रोमांटिक लग रही है. जैसा कि गाने का टाइटल है गिन्नी की हर विश पूरी करने के लिए दिलेर खरकिया तैयार हैं. दिलेर गिन्नी को अपना बनाने के लिए वह जो चाहती हैं वह कर रहे हैं. इस पूरे गाने को बेहद ही मजेदार और रोमांटिक तरीके से फिल्माया गया है. दोनों की ड्रेसिंग स्टाइल भी बेहद अट्रैक्टिव है. एक जगह दिख रहा है कि डॉल की तरह गिन्नी तैयार होना चाहती हैं और अगले ही पल दिलेर उनकी चाहत पूरी कर देते हैं.

Youtube Video

इस गाने के बोल गुलशन बाबा जी ने लिखे हैं. म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है. इस म्यूजिक वीडियो को सुमित सिंह ने प्रोड्यूस किया है. अमनप्रीत जी एस छाबड़ा का डायरेक्शन है. इस गाने के कोरियोग्राफर रिचर्ड बर्टन हैं.
दिलेर खरकिया का ‘विश’ इस कदर फेमस हो रहा है कि अब तक इस गाने को 39 करोड़ 71 लाख 24 हजार 133 लोगों ने देखा है. बता दें कि गिन्नी कपूर और दिलेर खरकिया कई हरियाणवी गाने में साथ नजर आ चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज