• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिलीप कुमार का ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए हुआ बंद, पढ़ लीजिए उनके अकाउंट का आखिरी TWEET

दिलीप कुमार का ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए हुआ बंद, पढ़ लीजिए उनके अकाउंट का आखिरी TWEET

दिलीप कुमार के टविटर अकाउंट से किया गया आखिरी ट्वीट. (फोटो साभारः Instagram @thedilipkumar)

दिलीप कुमार के टविटर अकाउंट से किया गया आखिरी ट्वीट. (फोटो साभारः Instagram @thedilipkumar)

फैसल फारूकी (Faisal Farooqui) ने लिखा है, ‘काफी डिसक्शन और बातचीत के बाद सायरा बानो (Saira Banu) जी की सहमति से मैंने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन की खबर हो या सायरा बानो (Saira Banu) की हेल्थ को लेकर अपडेट देना हो, फैसल फारूकी (Faisal Farooqui) नामक शख्स ही हर तरह की जानकारी देते आए हैं. दिलीप साहब और सायरा के फैमिली के नजदीकी फैसल कई बार प्रवक्ता के तौर पर भी नजर आए. अब फैसल ने एक और बड़ी खबर दिवंगत एक्टर को लेकर दी है. दिलीप कुमार का निधन हुए काफी वक्त हो गया, लेकिन अभी तक उनका ट्विटर अकाउंट चल रहा था. अब इसे हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है.

    फैसल फारूकी ने ट्वीट करके दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट को बंद करने की जानकारी दी है. दिलीप साहब के ट्विटर पर उनकी एक फोटो शेयर करके इसके बारे में बताया है. फैसल ने लिखा है ‘काफी डिसक्शन और बातचीत के बाद सायरा बानो जी की सहमति से मैंने दिलीप कुमार साहब का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला लिया है. आपके लगातार प्यार और सपोर्ट के सिए शुक्रिया-फैसल फारुकी’. इस तरह से दिलीप कुमार के अकाउंट से यह उनका आखिरी ट्वीट है.

    फिर इस ट्वीट को अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

    (साभार:faisal farooqui/Twitter)

    बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का निधन इसी साल 7 जुलाई को हो गया था. सायरा बानो उनके जाने के बाद काफी अकेली हो गईं है. हाल ही में बीमार भी थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सायरा जी के सेहत के बारे में जानकारी भी फैसल लगातार मीडिया को देते रहे थे.

    ये भी पढ़िए-सायरा बानो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद पहली बार आईं नजर, हाथों में दिखी दिलीप कुमार की फोटो

    जब दिलीप साहब जिंदा थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे, उस दौरान मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था, ‘मैं किसी दबाव में दिलीप साहब की सेवा नहीं करती हूं, ये प्यार से भी परे एहसास है. मैं इसलिए भी नहीं करती कि लोग मेरी अच्छी और समर्पित बीवी होने के लिए तारीफ करें, मैं सिर्फ इसलिए करती हूं ताकि मैं हमेशा उनके साथ रह सकूं. उन्हें गले लगाना, उन्हें छूना मेरे लिए दुनिया का सबसे अच्छा एहसास होता है. वह मेरी सांसों में बसते हैं’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज