तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए निरहुआ, लोगों ने कहा- पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं

तस्वीर शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा, 'माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद.'

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 11:19 PM IST
तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए निरहुआ, लोगों ने कहा- पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं
तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए निरहुआ, लोगों ने कहा- पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं
News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 11:19 PM IST
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अब राजनीति में उतर चुके हैं. निरहुआ, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आजमगढ़ में प्रत्याशी के तौर पर उतरे हैं. यहां उनका सामना समाजवादी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ है. इन दिनों जहां एक तरफ वो जमकर आजमगढ़ में दौरा कर रहे हैं वहीं उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें उनको ये कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि वो पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं.

दरअसल निरहुआ हाल ही में अपनी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा, 'माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद.' यहां देखिए निरहुआ की मां के साथ खास तस्वीर...

दीपिका पादुकोण की सैंडल हाथ में पकड़े दिखे रणवीर सिंह, Photo Viral

 





तस्वीर में निरहुआ अपनी मां के हाथों से कुछ खाते हुए नज़र आ रहे हैं. जहां एक तरफ फैन्स ने तस्वीर को देखकर चुनाव में जीतने की कामना की वहीं कुछ लोगों ने तस्वीर को पीएम मोदी से तुलना करते हुए लिखा कि वो उनकी नक़ल कर रहे हैं. दरअसल पीएम मोदी हाल ही में अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. जिसके बाद निरहुआ ने भी ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है.



 




View this post on Instagram




 

Prime Minister Shri @narendramodi met his mother at her residence in Gandhinagar.


A post shared by BJP - Bharatiya Janata Party (@bjp4india) on






वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का एक नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया जिसमें पीएम मोदी ने अपनी जिन्दगी से जुदगी कई बातें साझा की. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है साथ ही देशभर में इस वीडियो इंटरव्यू को बेहद पसंद भी किया जा रहा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...