Home /News /entertainment /

'रामायण' की 'सीता' को मॉडर्न ड्रेस में देख यूजर्स बोले-‘ये क्या रूप धारण कर लिया आपने माते?’

'रामायण' की 'सीता' को मॉडर्न ड्रेस में देख यूजर्स बोले-‘ये क्या रूप धारण कर लिया आपने माते?’

दीपिका चिखलिया को सीता माता का रोल प्ले कर बहुत प्रसिद्धी मिली थी.(फोटो साभार: dipikachikhliatopiwala/Instagram)

दीपिका चिखलिया को सीता माता का रोल प्ले कर बहुत प्रसिद्धी मिली थी.(फोटो साभार: dipikachikhliatopiwala/Instagram)

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) जल्द ही भारत कोकिला सरोजनी नायडू की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. दीपिका ने रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के ‘रामायण’ (Ramayan) के अलावा ‘विक्रम बेताल’, ‘द स्वॉर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’, ‘लव कुश’, ‘दादा-दादी की कहानी’ जैसे कई धारावाहिक में काम किया लेकिन उनकी जो छवि रामायण में सीता माता (Sita Mata) का किरदार का निभाकर बनी उससे आज भी बाहर नहीं निकल पाई हैं. इसीलिए कई लोग उन्हें मॉडर्न अवतार में देख कर हैरान रह जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) धार्मिक धारावाहिक ‘रामायण’ (Ramayan) में सीता माता का रोल निभाने के बाद ऐसी टाइपकास्ट हो गईं लोग उन्हें आज भी देवी ही समझते हैं. रामानंद सागर के प्रसिद्ध धारावाहिक में सीता के रोल में दर्शकों ने दीपिका को बेहद पसंद किया था. दूरदर्शन के जमाने में टेलीकास्ट हुए इस शो के इतने बरस बीत जाने के बावजूद फैंस उन्हें इसके अलावा किसी और रुप में देखने को तैयार नहीं हैं. इसीलिए दीपिका ने वनपीस ड्रेस में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो यूजर्स अलग-अलग अंदाज में रिएक्ट करने लगे.

    ग्लैमरस दीपिका चिखलिया

    दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑलिव ग्रीन कलर की वनपीस ड्रेस पहने हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में दीपिका सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. पोनीटेल बनाए हुए एक्ट्रेस ने गले में स्कार्फ और हील्स वाला सैंडल पहना हुआ है. इस फोटो में दीपिका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर दीपिका ने कैप्शन में फैंस के लिए दुआएं दी हैं. लिखा ‘आप सभी को आज जो कुछ भी आप चाहें उसमें खुशी और सफलता मिले’.

    Dipika chikhlia

    (फोटो साभार: dipikachikhliatopiwala/Instagram)

    यूजर्स को सीता माता का ये अवतार पसंद नहीं आया

    दीपिका चिखलिया के इस फोटो पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक ने तो लिख दिया कि ‘माता ये क्या रूप धारण कर लिया आपने माते’. एक ने लिखा ‘सीता माता’ तो एक ने लिखा ‘हाय मेरी परम सुंदरी दीपिका चिखलिया मां’.

    (फोटो साभार: dipikachikhliatopiwala/Instagram)

    फैंस दीपिका की सुंदरता के हुए मुरीद

    वहीं दीपिका चिखलिया के फैंस उनके इस रुप के मुरीद नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा ‘ उफ्फ..हाय क्या खूबसूरती है आपकी..मार डाला आपने तो , तहेदिल से आपको बहुत प्यार’. तो दूसरे ने लिखा ‘ जब भी आप अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करती हैं तो मैं आपकी खूबसूरती और स्माइल देखकर मर ही जाता हूं’. कुछ तो कवि-शायर ही बन गए. लिखा ‘कभी-कभी इत्तेफाक से तो कभी जान के हम आ ही जाते हैं आपके सामने, यादों की बारात में, ख्वाबों में, आखिर आप आ ही गए हमारी इस छोटी सी दुनिया में’.

    ये भी पढ़िए-16 Years Of Bluffmaster: ऐश्वर्या राय का पत्ता काट प्रियंका चोपड़ा ने ले ली थी फिल्म में एंट्री

    दीपिका ने ‘रामायण’ के अलावा ‘विक्रम बेताल’, ‘द स्वॉर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’, ‘लव कुश’, ‘दादा-दादी की कहानी’ जैसे कई धारावाहिक में काम किया लेकिन उनकी जो छवि रामायण में सीता माता का किरदार का निभाकर बनी उससे आज भी बाहर नहीं निकल पाई हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका चिखलिया जल्द ही भारत कोकिला सरोजनी नायडू की बायोपिक में नजर आने वाली हैं.

    Tags: Actress, Ramayan, Sita, Sita devi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर