अयोध्या पर ओली के दावों पर हैरान हुईं TV की सीता दीपिका चिखलिया, शेयर किया मजेदार मीम

अयोध्या पर ओली के दावों पर हैरान हुईं TV की सीता दीपिका चिखलिया, शेयर किया मजेदार मीम
फोटो साभार- @dipikachikhliatopiwala /Instagram

रामायण (Ramayan) में 'सीता' का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने ट्वीट कर एक मीम शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) इन दिनों नेपाल (Nepal) के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) के उस बयान के काफी चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने भारत की सांस्कृतिक अतिक्रमण पर आरोप लगाने के साथ ये कहा कि अयोध्या भारत के उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नहीं बल्कि नेपाल (Nepal) के वाल्मीकि आश्रम के पास है. ओली के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी गई हैं. टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) भी ओली के इस बयान से काफी हैरान हैं.

रामायण (Ramayan) में 'सीता' का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने ट्वीट कर एक मीम शेयर किया है. दीपिका ने ट्विटर पर ये पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है- यहां तक कि हनुमान जी भी सोच विचार में हैं. मीम में हनुमान जी श्रीराम से पूछते दिख रहे हैं- प्रभु आपने बताया नहीं कि आप नेपाली हो?


दीपिका की इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.ए क यूजर ने लिखा कि इसपर राम जी इस तरह से जवाब देंगे, 'ओ साहब जी मैं तो भूल गया था बताने को.' फैन को जवाब देते हुए दीपिका ने लिखा कि ये अच्छा था.



आपको बता दें कि भानु जयंती के अवसर पर बोलते हुए ओली ने कहा था कि अयोध्या, जनकपुर से पश्चिम में रहे बीरगंज के पास ठोरी नामक जगह में एक वाल्मीकि आश्रम है. वहां एक राजकुमार रहते थे. वाल्मीकि नगर नामक जगह अभी बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले में है, जिसका कुछ हिस्सा नेपाल में भी है. उन्होंने कहा कि भारत द्वारा दावा किए जाने वाले स्थान पर राजा से शादी करने के लिए अयोध्या के लोग जनकपुर में कैसे आए?

ये भी पढ़ें- OTT प्लेटफॉर्म्स पर 31 जुलाई को एक साथ भिड़ेंगी 4 फिल्में, होगी जबरदस्त टक्कर

ओली ने कहा कि हम लोग आज तक इस भ्रम में हैं कि सीताजी का विवाह जिस भगवान श्रीराम से हुआ है, वो भारतीय हैं. भगवान श्रीराम भारतीय नहीं बल्कि नेपाल के हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज