• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नई नवेली दुल्हन दिशा परमार का गृहप्रवेश, सासू मां ने आरती कर किया बहू का स्वागत

नई नवेली दुल्हन दिशा परमार का गृहप्रवेश, सासू मां ने आरती कर किया बहू का स्वागत

राहुल की दुल्हनियां का गृह प्रवेश (फोटो साभार: sharmilashowhouse
/Instagram)

राहुल की दुल्हनियां का गृह प्रवेश (फोटो साभार: sharmilashowhouse /Instagram)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई. इन दोनों की शादी की हर रस्म-ओ-रिवाज की फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

  • Share this:
    मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की 16 जुलाई को शादी संपन्न हो गई. मेंहदी,हल्दी, संगीत, बारात से लेकर शादी-मंडप तक की हर फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा. अब दिशा के गृहप्रवेश का वीडियो सामने आया है. लाल रंग के सूट में दिशा हमेशा की तरह सिंपल दिख रही हैं. राहुल की मम्मी आरती उतार कर रीति-रिवाज के साथ अपनी बहू दिशा का गृह प्रवेश करवाती दिख रही हैं.

    दिशा परमार शादी के बाद जब राहुल वैद्य के घर पहुंची तो उनकी मम्मी ने पहले अपने बेटे-बहू को तिलक लगा आरती उतारी, फिर चावल से भरे लोटे को दिशा के पैर से गिरवाया और फूलों से अपनी बहू का स्वागत कर सदा सुहागन रहने का आशीर्वाद दिया. दिशा और राहुल इस मौके पर मस्ती करते नजर आए. दिशा ने फूलों पर पैर रख अपना कदम आगे बढ़ाया. इस मौके पर राहुल की मम्मी ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी और दिशा रेड कलर के सूट में बेहद सिंपल अंदाज में बहुत खुश नजर आईं, जबकि राहुल कैजुअल टी शर्ट और लोवर में मस्ती करते दिखे. दिशा परमार के गृह प्रवेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.






    बता दें कि ‘बिग बॉस’ फेम राहुल वैद्य की शादी पर जमकर धमाल हुआ. शादी के जोड़े में सजी दिशा परमार जहां बेहद खूबसूरत लग रहीं थी तो दूल्हा बने राहुल भी कुछ कम नहीं लग रहे थे. राहुल ने अपनी शादी पर गणेश वंदना खुद स्टेज पर गाकर अपने वैवाहिक सफर का आगाज किया. राहुल की शादी में फैमिली के साथ-साथ ‘बिग बॉस’ के घर में बने उनके साथी भी पहुंचे थे. अली गोनी,जैस्मीन भसीन, राखी सावंत, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, विंदु दारा सिंह, विकास गुप्ता, सोनाली फोगाट ने जमकर शादी में मस्ती की.

    यह भी पढ़िए-पॉर्नोग्राफी ही नहीं, IPL फिक्सिंग-अंडरवर्ल्ड से डील में भी फंस चुके हैं राज कुंद्रा, लग चुके हैं ये आरोप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज