Home /News /entertainment /

दिशा पटानी बनीं टाइगर श्रॉफ की मेकअप आर्टिस्ट! डिलीट होने से पहले देख लें PHOTO

दिशा पटानी बनीं टाइगर श्रॉफ की मेकअप आर्टिस्ट! डिलीट होने से पहले देख लें PHOTO

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. (फोटो साभारः Facebook/Tiger Shroff/Disha Patani)

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. (फोटो साभारः Facebook/Tiger Shroff/Disha Patani)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे दिशा पटानी (Disha Patani) का जिक्र कर रहे हैं. वे बता रहे हैं कि एक्ट्रेस ने उन्हें 'नो मेकअप' लुक दिया है.

    नई दिल्लीः टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन वे रोमांटिक डेट पर जाते रहे हैं और अपने रिलेशनशिप में होने के संकेत देते रहे हैं. सीक्रेट हॉलीडे से लेकर डिनर डेट और बर्थडे पार्टी तक, यह कपल साथ में नजर आता है. अब दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ के लिए एक मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं. एक्ट्रेस ने टाइगर का एक दिलचस्प मेकओवर किया है.

    टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की है और खुलासा किया है कि दिशा ने उन्हें यह ‘नो मेकअप’ लुक दिया है. टाइगर ने अपने चेहरे के क्लोज-अप शॉट्स को कैप्शन दिया है, ‘लगा कि बाद में ये डिलीट हो सकती है. दिशा पटानी ने ‘बिना मेकअप का मेकअप’ लुक दिया है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार 15 अक्टूबर की रात को दिशा, टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वेनम- लेट देयर बी कार्नेज’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं.

    टाइगर, तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/Tiger Shroff)

    टाइगर और दिशा के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कृष्णा ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हर बार जब हम बाहर घूमने जाते हैं, तो हमेशा हंसी-मजाक करते हैं. बोरियत कभी नहीं होती. मुझे लगता है कि यह अच्छा है. मैं अपने भाई को देखकर खुश हूं जिसके पास एक दोस्त है, सबसे अच्छा दोस्त या क्लोज फ्रेंड या जिस नाम से वे अपने रिश्ते को बुलाना चाहें. उसे खुश देखना अच्छा लगता है. आखिर वह किसी के साथ है, क्योंकि आपके परिवार के बाहर किसी का आपके साथ होना, फिल्म इंडस्ट्री में बहुत रेयर बात है.’

    काम की बात करें, तो टाइगर और दिशा आने वाले वक्त में काफी बिजी रहने वाले हैं. टाइगर, तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे. इसके अलावा, वे कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपथ’ का हिस्सा भी हैं. जबकि दिशा पटानी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘केटीना’ में नजर आएंगी.

    Tags: Disha Patani, Tiger Shroff

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर