दिशा सालियन के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ शिकायत कराई दर्ज, लगाया अफवाह फैलाने का आरोप

दिशा सालियन के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ शिकायत कराई दर्ज, लगाया अफवाह फैलाने का आरोप
दिशा सालियन ने कथित तौर पर 8 जून को मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. (photo credit: instagram/@disha265)

दिशा सालियन (Disha Salian) के बारे में सोशल मीडिया में काफी आपत्तिजनक अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जिससे परेशान होकर दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का दरवाजा खटखटाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से 6 दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) ने सुसाइड कर लिया था. सुशांत के निधन के बाद दिशा का नाम फिर चर्चाओं में आया. मुंबई पुलिस और मृतका का परिवार कई बार कह चुका है कि दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है लेकिन फिर भी दिशा के बारे में सोशल मीडिया में काफी आपत्तिजनक अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जिससे परेशान होकर दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने सख्त एक्शन लेते हुए 3 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

दिशा सालियन के पिता सतीश सालियान ने मालवणी पुलिस स्टेशन में 3 लोगों को खिलाफ दिशा की मौत के बारे में अफवाहें फैलाने की लिखित शिकायत दर्ज की है.


दरअसल, कई लोगों ने ऐसे आरोप लगाए हैं कि दिशा ने आत्महत्या नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है और कथित हत्या से पहले उनका रेप किया गया था. हालांकि परिवार और पुलिस कह रही है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है.



दिशा सालियन ने कथित तौर पर 8 जून को मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने जांच में ये आशंका जताई थी कि दोनों केस आपस में लिंक हो सकते हैं, क्योंकि दिशा के निधन के 6 दिन बाद ही सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित घर पर मिला था, पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद इस केस को भी आत्महत्या कहा था.

ये भी पढ़ें :- VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत ने जब भगवान की भक्ति में लीन होकर गाया था 'श्रीकृष्ण गोविंद हरे मुरारी'

आपको बता दें कि दिशा का परिवार विभिन्न इंटरव्यू में ये कह चुका है कि सुशांत के साथ उनकी बेटी का कोई कनेक्शन नहीं था. उनके माता-पिता कई बार इस बात जिक्र कर चुके हैं कि सोशल मीडिया में जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वे सच्चाई से परे हैं और बेहद अपमानजनक हैं और दिशा के केस में पुलिस ने अब तक जो भी जांच की है, वह उससे संतुष्ट हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज