• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिव्या अग्रवाल 'Bigg Boss 15' का हिस्सा बनेंगी या नहीं? वरुण सूद के ट्वीट में छुपा है जवाब

दिव्या अग्रवाल 'Bigg Boss 15' का हिस्सा बनेंगी या नहीं? वरुण सूद के ट्वीट में छुपा है जवाब

दिव्या अग्रवाल के फैंस उन्हें अब 'बिग बॉस 15' में देखना चाहते हैं. (फोटो साभारः Instagram/divyaagarwal_official)

दिव्या अग्रवाल के फैंस उन्हें अब 'बिग बॉस 15' में देखना चाहते हैं. (फोटो साभारः Instagram/divyaagarwal_official)

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के फैंस चाहते हैं कि वे 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में भी हिस्सा लें. वे दिव्या के शो में एंट्री को लेकर कयास लगा रहे हैं. अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) ने ट्वीट किया है, जिससे इस सवाल का काफी हद तक जवाब मिल जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सातवें आसमान पर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. एक्ट्रेस के फैंस अब उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 15’ में देखना चाहते हैं. एक बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर शो से उन्हें कॉल आता है, तो वे जरूर हिस्सा लेंगी, लेकिन एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) का कुछ और ही इशारा है.

    वरुण ने दिव्या के एक फैन के ट्वीट के जवाब में एक ट्वीट किया है. दिव्या की यह फैन बाकी फैंस की तरह चाहती हैं कि वे ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनें. फैन ने ट्वीट में लिखा है, ‘दिव्या के फैंस काफी हेल्पलेस महसूस कर रहे हैं, क्योंकि वे अपना मैसेज दिव्या तक पहुंचा नहीं पा रहे हैं. हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि दिव्या अग्रवाल या तो बिग बॉस में पहले दिन से आएं या फिर अगले साल ट्राई करें. हमें उम्मीद है कि दिव्या सोच-समझकर फैसला लेंगी. उनमें विनर वाली क्वॉलिटी है, तो उन्हें पहले दिन से शो में एंट्री करनी चाहिए.’

    वरुण सूद के ट्वीट से लगता है कि दिव्या ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा नहीं बनेंगी. (फोटो साभारः Twitter@VSood12)

    वरुण सूद ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, ‘वे उन लोगों के साथ कंपीट क्यों करेंगी, जिन्हें वे पहले ही हरा चुकी हैं?’ वरुण के इस ट्वीट को लेकर एक दूसरे फैन ने कमेंट किया है कि भाई घमंड करना अच्छा नहीं है. वरुण के ट्वीट से पता चलता है कि दिव्या ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा नहीं बनेंगी, लेकिन इस मामले में दिव्या का रुख वरुण से अलग रहा है, क्योंकि वे पहले ही एक इंटरव्यू में शो में शामिल होने को लेकर अपनी रुचि जाहिर कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा ले रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज