महिला को जूड़े में मास्क लगाए देख हैरान हुईं दिव्या दत्ता, बोलीं- 'भगवान जाने और क्या-क्या देखना है'

फोटो साभार: @DivyaDutta Twitter

फोटो साभार: @DivyaDutta Twitter

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने मास्क पहनने को लेकर एक महिला की लापरवाही को देखते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी उस महिला को ट्रोल कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 5:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने मास्क पहनने को लेकर एक महिला की लापरवाही को देखते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी उस महिला को ट्रोल कर रहे हैं. दिव्या दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें एक महिला ने अपने मुंह की जगह जूड़े पर मास्क लगाया हुआ है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान जाने और क्या क्या देखना है.'

इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उस महिला को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है.' अन्य एक यूजर ने लिखा, 'मास्क का सही उपयोग करती हुई हमारे देश की महान महिला. यही तो खूबसूरती है हमारे भारत देश की. हमारे देश में कदम कदम पर विविधता पाई जाती है.' अन्य एक ने लिखा, 'धन्य है भारतीय नारी.' देखते ही देखते महिला की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने इस पर कई मीम्स बना डाले.

Divya Dutta,
फोटो साभार: @DivyaDutta Twitter


इससे पहले दिव्या दत्ता (Divya Dutta), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के साथ अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में रहीं. फिल्म में समलैंगिक रिश्तों के बारे में दिखाया गया है. ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्वरा और दिव्या एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दिव्या की मां इसके खिलाफ हो जाती हैं. दिव्या की मां का किरदार शबाना आजमी (Shabana Azmi) निभा रही हैं. शबाना इस रिश्ते को गुनाह मानती हैं और कुदरत के खिलाफ मानती हैं. फिल्म में स्वरा सितारा नाम का किरदार निभा रही हैं और दिव्या के किरदार का नाम सायरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज