Home /News /entertainment /

divyanka tripathi on america new abortion law read actress viral tweet an

दिव्यंका त्रिपाठी अमेरिका के नए अबॉर्शन कानून से हुईं दुखी, पढ़िए एक्ट्रेस का वायरल हो रहा TWEET

दिव्यंका अक्सर महिलाओं के अधिकारों को लेकर आवाज उठाती हैं. (फोटो साभार: Instagram@divyankatripathidahiya)

दिव्यंका अक्सर महिलाओं के अधिकारों को लेकर आवाज उठाती हैं. (फोटो साभार: Instagram@divyankatripathidahiya)

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अमेरिका में गर्भपात को लेकर आए फैसले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि महिलाओं को निर्णय लेने का अधिकार होना चाहिए. बता दें कि अमेरिका की सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात के संवैधानिक अधिकार को समाप्त कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर लोकप्रिय हुईं. वे बेबाकी से महिलाओं के अधिकारों को लेकर अपनी बात रखती रही हैं. जब अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट में गर्भपात को लेकर फैसला सुनाया गया तो वे काफी खफा हो गईं. उन्होंने दुख जताते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

दिव्यंका महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं और अपने मन की बात कहती हैं. उन्हें जो सही लगता है, उसके पक्ष में अपनी आवाज बुलंद करती हैं. उन्होंने इस बार भी ऐसा ही किया जब अमेरिका की सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात के संवैधानिक अधिकार को समाप्त कर दिया.

दिव्यंका ट्विटर पर आईं और लिखा कि भले यह दुनिया के दूसरी तरफ हो रहा है, फिर भी वे इससे प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं को निर्णय लेने का अधिकार होना चाहिए. एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल हो रहा है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह दुनिया के दूसरी तरफ हो रहा है, मुझ पर इसका असर हुआ है. उन्होंने इसे फिर से न खोने के लिए सालों पहले कड़ा संघर्ष किया था!’

दिव्यंका की राय से सहमत दिखे लोग
वे आगे कहती हैं, ‘महिलाएं चाहे किसी भी जाति या देश की हों, हम एक हैं और महिलाओं को एक होना चाहिए. महिलाओं के पास निर्णय लेने का अधिकार होना चाहिए.’ कई यूजर्स ने उनकी बातों से सहमति जताई और फैसले को लेकर निराशा जाहिर की.

Divyanka Tripathi, US Abortion Rule, Divyanka Tripathi on Abortion Ruling, US New Abortion Law, Divyanka Tripathi US Abortion Rule, दिव्यंका त्रिपाठी, अमेरिका का नया अबॉर्शन कानून

दिव्यंका त्रिपाठी का कहना है कि महिलाओं को निर्णय लेने का अधिकार होना चाहिए. (फोटो साभार:Twitter@Divyanka_T)

अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर छिड़ी बहस
एक यूजर ने कमेंट किया, ‘यह दुनिया भर में सभी महिलाओं के खिलाफ एक युद्ध है, हम 2022 में हैं और पीछे की ओर जा रहे हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपसे बिल्कुल सहमत हूं.’ अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस छिड़ गई है. इस फैसले को ज्यादातर लोगों ने गलत बताया है.

दुनिया भर के लोगों ने नए अबॉर्शन कानून को लेकर जताई चिंता
टेलर स्विफ्ट, सेलेना गोमेज जैसे सितारों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी चिंता जाहिर की. राजनीति से जुड़े कई लोग मानते हैं कि यह लोगों की स्वतंत्रता पर हमला है. हालांकि, डोनाल्ड ट्रंप ने इस फैसले की सराहना की है, जिस वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है.

Tags: Divyanka Tripathi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर