होम /न्यूज /मनोरंजन /

ED ने जैकलीन फर्नांडिस को ठगी मामले में बनाया आरोपी, तो एक्ट्रेस ने किया ऐसा POST

ED ने जैकलीन फर्नांडिस को ठगी मामले में बनाया आरोपी, तो एक्ट्रेस ने किया ऐसा POST

जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्हें ठगी से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आरोपी बना दिया है. उन्होंने इस मश्किल समय में, अपना हौसला बढ़ाने के लिए, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है.

अधिक पढ़ें ...

प्रवर्तन निदेशालय ने 215 करोड़ के वसूली मामले में चार्जशीट दायर की है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को आरोपी बनाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चूंकि वसूली से प्राप्त हुई रकम से जैकलीन फर्नांडिस को भी फायदा पहुंचा है, इसलिए ईडी ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की है.

जैकलीन को लेकर दावा किया गया है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के क्रिमिनल होने की जानकारी थी. एक्ट्रेस खुद को मुश्किल में घिरा पाकर परेशान हैं, इसलिए एक्ट्रेस ने अपना आत्मबल बनाए रखने के लिए एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrashekhar, cheating case, ED, 200 Money Laundering case, जैकलीन फर्नांडिस, जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर, सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस, ईडी
(फोटो साभार: Instagram@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस ने खुद को समर्पित किया पोस्ट

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया है, जिसमें लिखा है, ‘मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं. मैं ताकतवर हूं. मैं खुद को स्वीकार करती हूं. सब कुछ सही हो जाएगा. मैं मजबूत हूं. मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को हासिल करूंगी और मैं कर सकती हूं.’ एक्ट्रेस की पोस्ट से जाहिर है कि वे इस मुश्किल वक्त में अपना आत्मबल बनाए रखना चाहती हैं.

जैकलीन फर्नांडिस की बड़ी मुश्किलें

एक्ट्रेस ने अब तक सुकेश से जुड़े मामले में कुछ नहीं बोला है. जैकलीन ने इस पोस्ट में भी स्पष्ट नहीं किया है कि उन्होंने ऐसा पोस्ट क्यों किया है. सुकेश चंद्रशेखर से कनेक्शन सामने आने के बाद, ईडी जैकलीन से पूछताछ करती रही है. ताजा हालात को देखते हुए, कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

जैकलीन फर्नांडिस कई फिल्मों का हैं हिस्सा

उन्हें ईडी ने चार्जशीट में रंगदारी के केस में मुजरिम बना दिया है. बता दें कि सुकेश तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है. एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने यह जानते हुए कि सुकेश एक क्रिमिनल, उससे चीजें उपहार में लीं. जैकलीन की कई फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में हैं. वे ‘सर्कस’ और ‘राम सेतु’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मों का हिस्सा हैं.

Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrashekhar

अगली ख़बर