M.O.M Mission Over Mars: पोस्टर को किया गया था ट्रोल, अब एकता कपूर ने दिया करारा जवाब

M.O.M Mission Over Mars: Alt Balaji की इस अपकमिंग सीरीज में उन चार महिला वैज्ञानिकों की कहानी दर्शाई जाएगी जो कि साल 2013 में भारत के मार्स आर्बिटर मिशन में शामिल थीं.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 9:21 PM IST
M.O.M Mission Over Mars: पोस्टर को किया गया था ट्रोल, अब एकता कपूर ने दिया करारा जवाब
एकता कपूर
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 9:21 PM IST
M.O.M Mission Over Mars: टीवी क्वीन एकता कपूर इन दिनों डिजिटल मीडिया पर अपनी पकड मजबूत कर रही हैं. जिसके चलते उनकी कई वेब सीरीज यहां रिलीज हो रही हैं. वहीं दर्शकों के बीच भी एकता की इन वेब सीरीज को काफी तारीफें मिल रही हैं. लेकिन ऐसे में एकता ने एक अपकमिंग वेब सीरीज का पोस्टर शेयर किया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया.

दरअसल Alt Balaji की अपकमिंग वेब सीरीज 'MOM: THE WOMEN BEHIND MISSION MANGAL' का एक पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें एक रॉकेट को दर्शाया गया है जोकि एक रुसी रॉकेट की तरह है. इस पर सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.



बारिश देखकर रोमांटिक हुई रवीना टंडन, शेयर की ये वीडियो




शेयर किए गए इस पोस्टर में रॉकेट पर भारतीय झंडा भी नजर आ रहा है. Alt Balaji की इस अपकमिंग सीरीज में उन चार महिला वैज्ञानिकों की कहानी दर्शाई जाएगी जो कि साल 2013 में भारत के मार्स आर्बिटर मिशन में शामिल थीं.



वहीं एकता ने अब इस मामले में उनको ट्रोल करने वलों को जवाब भी दिया है. एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा कि इसरो का रॉकेट इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं थी, इसके लिए कई कानूनी बाधाएं हैं.
Loading...

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट
वहीं हाल ही में एकता कपूर के 44वें जन्मदिन पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी जोकि काफी चर्चा में रही.

स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एकता की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तुमने अपनी हंसी से हमारी जिंदगी को रोशन किया, चाहे कोई कितनी भी बड़ी मुश्किल क्यों ना हो, तुमने हर परेशानी से उभरने के लिए हमे सपोर्ट किया. तुम्हें विश्वास था कि समय हर जख्म भर देगा. भगवान से दुआ मांगकर तुमने परेशानी के दिनों में कई बार मेरी नैया पार लगाई... हमारे ईरानी परिवार के पास कई और तरीके हैं तुम्हें डिस्क्राइब करने के लेकिन ये सब शब्द काफी नहीं हैं. हैप्पी बर्थडे, रॉकस्टार मासी, एंकर, फ्रेंड.'

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...