Home /News /entertainment /

'भूत' देखने के बाद एकता कपूर की हालत हुई खराब, बोलीं- 'ये बहुत डरावना है, जो लोग...'

'भूत' देखने के बाद एकता कपूर की हालत हुई खराब, बोलीं- 'ये बहुत डरावना है, जो लोग...'

एकता कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@ektarkapoor/Instagram

एकता कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@ektarkapoor/Instagram

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जो वीडियो शेयर किया है, वह वीडियो  झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग का बताया जा रहा है. वीडियो में एक अजीब सा प्राणी चलते हुए दिखाई दे रहा है, जिसको लोग भूत, एलियन और जॉम्बी भी कह रहे हैं.

    मुंबई. सुपरनेचुरल शोज (Supernatural shows) और फिल्मों से लोगों को कई बार डराने वाली टीवी सीरियल्स और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में कुछ ऐसा देख लिया, जिसके बाद वह बेहद डरी हुई हैं. अपने डर का जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर किया है. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अजीब सा प्राणी दिखाई दे रहा है, जो सड़क पर चल रहा है. वीडियो झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग का बताया जा रहा है.

    एकता कपूर (Ekta Kapoor) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक अजीब सा प्राणी सड़क पर खुलेआम चलते दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे एलियन, भूत और जॉम्बी भी कह रहे हैं. एकता भी इस वीडियो को देखने के बाद बुरी तरह से डरी हुई नजर आ रही हैं.

    एकता ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'जो लोग अकेले सोते हैं उनके लिए ये काफी डरावना है'.








    View this post on Instagram






    A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)






    झारखंड के हजारीबाग में एक अजीबो-गरीब फिगर वाला वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. इस अजीबोगरीब आकृति को सड़क पर चलते हुए दिखाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

    एकता के पोस्ट पर कुछ लोगों ने लिखा है कि वे डर गए. वहीं, ज्यादातर लोग इसे कैमरा का स्पेशल इफेक्ट और वीडियो बनाने वाले की शरारत बता रहे हैं.

    आपको बता दें कि इससे पहले एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के 10 साल पूरे होने पर प्यारा वीडियो शेयर किया था. शो 30 मई 2011 को शुरू हुआ था. यह टीवी सीरियल 10 जुलाई 2014 तक चला और इसे फैंस का खूब प्यार मिला.undefined

    Tags: Ekta kapoor, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर