होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment TOP-5 Video: शिल्पा शेट्टी से चारू असोपा तक, देखिए आज के वायरल वीडियो

Entertainment TOP-5 Video: शिल्पा शेट्टी से चारू असोपा तक, देखिए आज के वायरल वीडियो

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Entertainment TOP-5 Video: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ब्लैक क ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश स्टार्स में से एक हैं. हर बार जब वे अपने घर से बाहर निकलती हैं, तो पैपराजी एक्ट्रेस की फोटोज खींचने के लिए उनके पीछे पड़ जाते हैं. एक्ट्रेस को अक्सर बाहर घूमते हुए देखा जाता है. चाहे वे अपने एयरपोर्ट अवतार में हों या फिर अपने परिवार के साथ कहीं बाहर हों, एक्ट्रेस फैशन से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहती हैं.

शिल्पा को बुधवार की दोपहर एक सुपर स्टाइलिश लुक में देखा गया. उन्होंने काले रंग की क्रॉप टॉप और सिल्वर झिलमिलाती पैंट पहनी हुई थी, जबकि उनका पहनावा प्रभावशाली था, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह पैपराजी के लिए उनका अजीब कमेंट था जो उन्हें कैमरे के लिए पोज देने का अनुरोध कर रहे थे.

स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, शिल्पा दिखाई दे रही हैं, जिनकी कार के सामने खड़े कैमरामैन उन्हें रुकने और पोज देने के लिए कह रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘मुंह मैं घुसकर फोटो लोगे क्या?’ वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस के प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गया.

" isDesktop="true" id="4909941" >

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. चारू असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने तलाक को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं. राजीव और चारू एक-दूसरे पर मीडिया के सामने कई तरह के आरोप लगाते रहते हैं. चारू कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पर शेयर की किसी फोटो या वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस चारू असोपा अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर करती हैं. हाल में, उन्होंने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को नया घर दिखाया.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में भले ही अर्चना गौतम की वापसी हो गई है. लेकिन अर्चना अभी भी शो में अपने फैसले बड़ी ही बेबाकी से ले रही हैं. इस बार भी अर्चना कैप्टन की बात नहीं सुनने वाली हैं. जिस वजह से घर में काफी विवाद देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी और घर के बाकी कंटेस्टेंट्स होंगे वहीं दूसरी और अकेली खड़ी होंगी सिर्फ अर्चना.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो है. इस शो पर आने वाला हर कंटेस्टेंट अपनी आंखों में न जाने कितने सपने लेकर आता है. ‘कौन बनेगा का करोड़पति’ का हर एपिसोड शो की पुरानी टैग लाइन ‘ज्ञान ही आपको आपका हक दिलाता है’ को साबित करता है. ‘केबीसी’ की हॉट सीट पर विराजमान होने के लिए कंटेस्टेंट को केवल एक चीज की जरूरत है और वह ज्ञान है. हाल के एपिसोड में इस शो के हॉट सीट पर एक मजदूर का बेटा विराजमान बैठा था और अब आने वाले एपिसोड में आंखो में करोड़पति बनने का ख्वाब लिए हॉट सीट पर एक हाउस वाइफ विराजमान हैं.

View this post on Instagram

A post shared by (@parineetichopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ को लेकर चर्चाओं में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश एक्ट्रेस ने कहा कि वे अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा जैसी हिंदी सिनेमा के दिग्गज प्रतिभाओं के साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रही हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें