होम /न्यूज /मनोरंजन /

Entertainment Top-5 Videos: अक्षय कुमार रोते आए नजर, लंदन के बाजार में गुम हुईं अर्चना पूरन सिंह

Entertainment Top-5 Videos: अक्षय कुमार रोते आए नजर, लंदन के बाजार में गुम हुईं अर्चना पूरन सिंह

अक्षय कुमार 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. (फोटो साभार: Instagram@akshaykumar@archanapuransingh)

अक्षय कुमार 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. (फोटो साभार: Instagram@akshaykumar@archanapuransingh)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे. शो से जुड़ा उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे भावुक हो रहे हैं, दूसरी ओर अर्चना पूरन सिंह के बेटे ने बताया कि उनकी मां लंदन के बाजार में गुम हो गई थीं. देखें आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज-

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर, अर्चना पूरन सिंह (Archana puran Singh) के बेटे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लंदन की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस के बेटे ने बताया कि उनकी मां बाजार में गुम हो गई थीं. देखें वायरल वीडियोज-

आलिया भट्ट ने शेयर किया ‘ब्रह्मास्त्र’ का बीटीएस वीडियो
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, जिसमें रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी में जुटे दिख रहे हैं. वीडियो में, अयान मुखर्जी भी नजर आ रहे हैं, जो बता रहे हैं कि उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने का आइडिया कब और कैसे आया था.


बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है. ‘ब्रह्मास्त्र को बनाने में करीब 5 सालों का समय लगा है.’


अर्चना पूरन सिंह लंदन के बाजार में हुईं गुम
अर्चना पूरन सिंह लंदन में अपने बेटों आर्यमान और आयुष्मान सेठी के साथ वेकेशन का आनंद उठा रही हैं. एक्ट्रेस के बेटे आयुष्मान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लंदन की एक मार्केट में अपनी मां के गुम होने का जिक्र कर रहे हैं, हालांकि बाद में उन्होंने अपनी मां को ढूंढ लिया था. एक्ट्रेस के फैंस को यह वीडियो काफी दिलचस्प लग रहा है.


अक्षय कुमार रोते आए नजर
शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार रोते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्टर शो में अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. अक्षय कुमार तब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाए, जब उनके सामने उनकी बहन अल्का भाटिया के साथ उनके बचपन की तस्वीरें दिखाई गईं.


सलमान खान दुबई से लौटे, कड़ी सुरक्षा के बीच आए नजर
सलमान खान (Salman Khan) को शनिवार सुबह पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. भाईजान दुबई से लौटे थे. वे सिक्योरिटी के बीच अपनी कार की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जब से सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी मिली है, तब से उनकी सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी गई है.

View this post on Instagram

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)


सरगुन मेहता ने घरेलू हिंसा से पीड़ित महिला का वीडियो किया शेयर
सरगुन मेहता ने एक वीडियो साझा करके महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार को उजागर करने की कोशिश की है. वीडियो में एक महिला अपने पति के हिंसक रवैये के बारे में बात कर रही है. महिला ने बताया कि उनके साथ ऐसा बर्ताव इसलिए हो रहा है, क्योंकि उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया.

Tags: Akshay kumar, Alia Bhatt, Latest viral video

अगली ख़बर